कल रिलीज होगा फिल्म 'राधे श्याम' के रोमांटिक ट्रैक का टीजर, सामने आया पोस्टर
कल रिलीज होगा फिल्म 'राधे श्याम' के रोमांटिक ट्रैक का टीजर, सामने आया पोस्टर Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

कल रिलीज होगा फिल्म 'राधे श्याम' के रोमांटिक ट्रैक का टीजर, सामने आया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ये फिल्म दुनियाभर में 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले मेकर्स इस मूवी का दूसरा गाना रिलीज करने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए जनकारी दी है कि, फिल्म का लव एंथम सॉन्ग का टीजर कल रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया गया है।

सामने आया पोस्टर:

मेकर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म 'राधे श्याम' के दूसरे गाने लव एंथम का पोस्टर जारी किया है। फिल्म का लव एंथम सॉन्ग का टीजर कल यानि 29 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। हिंदी वर्जन दोपहर 1 बजे और तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम वर्जन को शाम 7 बजे आउट किया जाएगा। सामने आए इस पोस्टर में अभिनेता प्रभास के साथ-साथ पूजा हेगड़े भी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहीं हैं। फिल्म का पोस्टर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

प्रभास ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेता प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'राधे श्याम' का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "क्या आप मेरे अगले गीत #LoveAnthem के साथ प्यार का जादू देखने के लिए तैयार हैं? कल टीजर आउट।"

बता दें कि, फिल्म का पहला गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया है। दूसरे गाने का नया पोस्टर सामने आते ही ट्विटर पर #राधेश्याम, #प्रभास और #LoveAnthem ट्रेंड करने लगे।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्‍म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आएंगी। यह फिल्‍म 14 जनवरी 2022 को थ‍िएटर्स में रिलीज होगी। फिल्‍म में भाग्‍यश्री, सचिन खेड़कर और कुणाल रॉय कपूर भी हैं। लेकिन उनकी कोई झलक अभी फिलहाल टीजर में नहीं दिखी है। फिल्‍म को राधा कृष्‍ण कुमार डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जबकि भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद इसके प्रड्यूसर हैं। ये एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। ये एक बहुभाषी फिल्म है, जिसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT