प्रभास की फिल्म Radhe Shyam का टीजर जारी
प्रभास की फिल्म Radhe Shyam का टीजर जारी Social Media
मूवीज़

प्रभास की फिल्म Radhe Shyam का टीजर जारी, इस दिन होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

'बाहुबली' सुपरस्टार प्रभास की हर फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। साउथ इंडियन सुपरस्टार इन दिनों अपनी दो फिल्मों को लेकर खबरों में हैं ‘आदिपुरुष’ और 'राधे शयाम'। प्रभास के फैंस उनकी आने वाली फिल्म 'राधे शयाम' के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस का इंतजार अब अब खत्म हो गया, इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है। आज वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रभास की फिल्म 'राधे शयाम' का टीजर रिलीज हो गया है।

प्रभास ने शेयर किया टीजर;

अभिनेता प्रभास ने इस फिल्म के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। प्रभास ने फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "इस वैलेंटाइन, आइए हम साल की सबसे बड़ी घोषणा के साथ प्यार का जश्न मनाएं। 'राधे श्याम' आपके पास के थियेटर्स में 30 जुलाई को रिलीज होगी।" पूजा और मेकर्स ने भी टीजर शेयर कर यही कैप्शन लिखा है। मेकर्स ने 2 दिन पहले ही फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर टीजर रिलीज करने की घोषणा कर दी थी।

कैसा है टीजर:

टीजर की शुरुआत एक ट्रेन पर होती है, जो जंगल के रास्ते से अपना रास्ता बनाते हुए आगे बढ़ती है। इसके बाद इस रोमानियाई रेलवे स्टेशन की हलचल के भीतर, प्रभास इटालियन में पूजा के साथ फ़्लर्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं। रेलवे स्टेशन की हलचल भरी भीड़ के बीच, प्रभास सभी के सामने अपने प्यार पूजा हेगड़े को बुलाते हैं और सभी बस प्रभास को देखते ही रहते हैं। टीजर के एंड में पूजा, प्रभास से पूछती हैं कि, क्या वह खुद को रोमियो, समझते हैं? इस पर प्रभास जवाब देते हैं, मैं वो रोमियो नहीं जो अपने प्यार के लिए जान दे।

ये कलाकार आएंगे नजर:

इस पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' का डायरेक्शन राधाकृष्ण कुमार कर रहे हैं। जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। प्रभास-पूजा के अलावा फिल्म में सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी पुलीकोन्डा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुनाल रॉय कपूर, रिद्धी कुमार, साशा क्षेत्री, सत्यन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

खूबसूरत वादियों में हुई फिल्म की शूटिंग:

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में हुई है। प्रभास इस फिल्म में विक्रमादित्य नाम के रीडर का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं पूजा प्रेरणा नाम की एक म्यूजिक टीचर का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यूरोप की खूबसूरत वादियों में की गई है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयाली में बनाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT