टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में प्रभास की एंट्री, ऐसी है चर्चा
टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में प्रभास की एंट्री, ऐसी है चर्चा Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में प्रभास की एंट्री, ऐसी है चर्चा

Author : Sudha Choubey

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। प्रभास ने बहुत ही कम समय में भारतीय सिनेमा जगत पर अपनी छाप छोड़ी है। प्रभास ने ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी लोकप्रियता हासिल की है। 'बाहुबली' जैसी फिल्म में काम कर उन्होंने दुनियाभर में दर्शकों से वाहवाही बटोरी है। अब जो खबर आ रही है, उससे प्रभास के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिससे यह खुलासा हुआ है कि, हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में प्रभास नजर आ सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पोस्ट:

बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि, हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में प्रभास अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं। हालांकि इस बात पर किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर अभी तक नहीं लगी है, लेकिन इस खबर से फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके अनुसार ‘मिशन इम्पॉसिबल’ के निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने अपने अगले यानी सातवें पार्ट के लिए सुपरस्टार प्रभास से संपर्क किया था। वह प्रभास को फिल्म के अगले पार्ट में अहम रोल के लिए लेना चाहते हैं।

टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में प्रभास की एंट्री, ऐसी है चर्चा

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, अभिनेता प्रभास 'मिशन इंपॉसिबल' टीम से तब मिले थे, जब वह अपनी आगामी पैन इंडिया फिल्म 'राधे श्याम' के लिए इटली में शूटिंग कर रहे थे। मैकेरी ने कथित तौर पर 'बाहुबली' अभिनेता को कहानी सुनाई और उन्होंने इसके लिए अपनी सहमति दे दी। कहा जा रहा है कि, डायरेक्टर मैकेरी ने प्रभास को वहां पर स्क्रिप्ट का नरेशन भी दिया था। अगर इस रिपोर्ट में सच्चाई है, तो प्रभास का नाम भी उन भारतीय स्टार्स की सूची में शामिल हो जाएगा जो हॉलिवुड या अन्य इंटरनेशनल फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

आपको बता दें कि, 'मिशन इंपॉसिबल' एक लोकप्रिय जासूसी एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी है, जिसका सातवां पार्ट बनाया जा रहा है। इसमें टॉम क्रूज के अलावा साइमन पेग, एलेक बाल्डविन, वैनेसा किर्बी और रेबेका फर्ग्यूसन भी होंगे। फिल्म के अब तक के सभी पार्ट दर्शकों के बीच खूब पसंद किए गए हैं।

वहीं अगर फिल्म 'राधे श्याम' की बात करें, तो इसमें वो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग नजर आएंगे। इसके अलावा वो फिल्म 'आदिपुरुष' में भगवान राम की बड़ी भूमिका निभाते दिखेंगे। इस फिल्म के अलावा प्रभास 'सालार' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री श्रुति हासन नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT