Prabhas Film Radhe Shyam Release Date Postponed
Prabhas Film Radhe Shyam Release Date Postponed Social Media
मूवीज़

प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' की रिलीज डेट टली, मेकर्स ने शेयर की जानकारी

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना के बढ़ते मामले के चलते सिनेमाघरों, नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। जिसका बड़ा असर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहीं फिल्मों पर देखने को मिल रहा है। फिल्ममेकर्स एक के बाद एक अपनी फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन कर रहें हैं। अब इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) भी शामिल हो गई। मेकर्स ने 'राधे श्याम' की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दिया है।

'राधे श्याम' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन:

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। प्रभास की 'राधे श्याम' 14 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, मगर ओमिक्रोन के खतरे के चलते देशभर में लगाई जा रही पाबंदियों की वजह से फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया गया है। फिल्म के मेकर्स ने आधिकारिक रूप से सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को पोस्टपोन किए जाने की जानकारी दी।

मेकर्स ने किया ट्वीट:

फिल्म निर्माताओं ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, फिल्म 'राधे श्याम' की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। निर्माताओं ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "हमें अपनी फिल्म राधेश्याम की रिलीज को मौजूदा कोविड स्थिति के कारण स्थगित करना पड़ रहा है। सभी फैंस को आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए हमारी ओर से धन्यवाद। हम आपको जल्द ही सिनेमाघरों में देखेंगे...! #RadheShyamPostponed."

बता दें कि, फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर हाल ही में कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को फैन्स द्वारा पसंद किया गया था और सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। बता दें, ट्रेलर की शुरुआत खूबसूरत लव स्टोरी से होता है और इसका अंत एक दुखद अंदाज में किया जाता है। प्रभास ट्रेलर के अंत में बोलते नजर आ रहे हैं कि, क्या प्यार किस्मत से लड़कर जीत सकता है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म 'राधे श्याम' के बारे में बात करें, तो इस फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस रोमांटिक फिल्म को के. के. राधाकृष्णा कुमार ने निर्देशित किया है। जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। प्रभास-पूजा के अलावा फिल्म में सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी पुलीकोन्डा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुनाल रॉय कपूर, रिद्धी कुमार, साशा क्षेत्री, सत्यन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT