प्रभास की फिल्म 'सालार' की शूटिंग का मुहूर्त, सामने आई तस्वीर
प्रभास की फिल्म 'सालार' की शूटिंग का मुहूर्त, सामने आई तस्वीर Social Media
मूवीज़

प्रभास की फिल्म 'सालार' की शूटिंग का मुहूर्त, सामने आई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास की आगामी एक्शन फिल्म 'सालार' की शूटिंग आज यानी 15 जनवरी से शुरू होने जा रही है। अभिनेता प्रभास अपनी टीम के साथ हैदराबाद में मुहूर्त पूजन के लिए स्पॉट किए गए। इस दौरान अभिनेता यश भी नजर आए। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को अब तक की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म कहे जाने की बात सामने आ रही है। प्रभास इस फिल्म के साथ एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्सआइटेड हैं।

सामने आई ये तस्वीर:

बता दें कि, फिल्म के मुहूर्त पूजन में कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डॉ. अश्वथनारायण सीएन, फिल्मकार राजामौली और कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश भी शामिल हुए। सोशल मीडिया पर फिल्म 'सालार' के मुहूर्त पूजा के दौरान की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अभिनेता प्रभास दिखाई दे रहे हैं, उनके साथ यश भी दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

डायरेक्टर प्रशांत नील ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, "धन्यवाद इस अवसर के लिए @VKiragandur सर और प्रभास सर, शुक्रिया मेरा रॉकी @TheNameIsYash आज हमारे साथ होने के लिए। हम आप सभी को निराश नहीं करेंगे !! हमारा साथ देने और प्यार देने के लिए आप सभी को धन्यवाद।"

एक्शन ओरिएंटेड कहानी पर आधारित 'सालार' की एक्ट्रेस कौन होंगी, अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है। शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग की शुरुआत पर एक्ट्रेस सहित अन्य मुख्य कलाकारों के नाम घोषित किए जाने की संभावना है।

आपको बता दें कि, प्रभास की इस फिल्म की घोषणा बीते साल दिसंबर में की गयी थी। फिल्म का निर्देशन 'केजीएफ' से मशहूर हुए निर्देशक प्रशांत नील करेंगे और इसका निर्माण करने की जिम्मेदारी उठाई है विजय किरागंदुर ने। फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक भी सामने आया था, जिसमें गन के साथ प्रभास का लुक काफी इंटेंस नजर आ रहा है। इसे पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

वहीं अगर प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी आने वाली फिल्म में 'राधे श्याम' भी शामिल है। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है। इस फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आएंगी। 'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्यात्मक प्रेम कहानी है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT