फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस और मिस्ट्री से है भरपूर
फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस और मिस्ट्री से है भरपूर Social Media
मूवीज़

फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस और मिस्ट्री से है भरपूर

Author : Sudha Choubey

Radhe Shyam Trailer: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों अपनी फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। पैन इंडिया स्टार प्रभास ने फैंस का दिन बना दिया है। मचअवेटेड फिल्म 'राधे श्याम' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के खुशखबरी है, फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

ट्रेलर में दिखी प्रभास और पूजा खूबसूरत केमिस्ट्री:

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। निर्देशक ने फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ट्रेलर मैसिव, कलरफुल और बिग स्केल पर नज़र आ रहा है, वहीं ट्रेलर में प्रभास और पूजा हेगड़े की खूबसूरत केमिस्ट्री के अलावा विभिन्न लैंडस्केप और एग्जॉटिक इंटरनेशनल लोकेशन्स को भी खूबसूरती से पेश किया गया है।

इस किरदार में दिखेंगे प्रभास:

'राधे श्याम' एक आगामी पीरियड रोमांटिक ड्रामा है। फिल्म में पूजा हेगड़े भी हैं। 'राधेश्याम' की ज्यादातर शूटिंग यूरोप में हुई है। यह एक ज्योतिषी/ हस्तरेखाविद् और एक युवा महिला की कहानी है, जो प्यार में पड़ जाती है। प्रभास के किरदार का नाम विक्रमादित्य है। फिल्म में प्रभास हस्तरेखा पढ़ने वाले ज्योतिषि के रोल में हैं। प्रभास और पूजा हेगड़े की जबरदस्त केमिस्ट्री के अलावा, दिलचस्प ट्रेलर प्यार और भाग्य से संबंधित है और इसमें कई आश्चर्यजनक दृश्य दिखाया गया हैं। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

यह एक बहुभाषी फिल्म है, जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ ने प्रस्तुत किया है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है। 'राधेश्याम' 14 जनवरी, 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी। 5 भाषाओं में रिलीज हो रही 'राधे श्याम' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी या नहीं, ये तो इसकी रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT