Atithi Bhooto Bhava Trailer Release
Atithi Bhooto Bhava Trailer Release Social Media
मूवीज़

प्रतीक गांधी की फिल्म 'Atithi Bhooto Bhava' का ट्रेलर रिलीज, जी5 पर की जाएगी स्ट्रीम

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। प्रतीक गांधी हंसल मेहता द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। प्रतीक गांधी जल्द ही फिल्म 'अतिथि भूतो भव' (Atithi Bhooto Bhava) में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। प्रतीक गांधी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

'अतिथि भूतो भव' का ट्रेलर हुआ रिलीज:

बता दें कि, प्रतीक गांधी की फिल्म 'अतिथि भूतो भव' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। साथ ही रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म का एलान किया गया है। हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी अन्य हिंदी फिल्मों से काफी अलग और दिलचस्प रहने वाली है। फिल्म में प्रतीक श्रीकांत शिरोड़कर नाम का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म की कहानी:

वहीं, अगर फिल्म 'अतिथि भूतो भव' की कहानी की बात करें, तो फिल्म में प्रतीक उर्फ श्रीकांत एक ऐसे भूत से मिलता है, जो दावा करता है कि, पिछले जन्म में वो श्रीकांत का पोता था। कहानी में तब कॉमिक टर्न आता है, जब भूत अपने बिछड़े हुए प्यार से मिलने के लिए श्रीकांत से मदद मांगता है। प्रतीक गांधी के अवाला फिल्म में जैकी श्रॉफ, शरमीन सेगल और दिविना ठाकुर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

जैकी श्रॉफ ने कही यह बात:

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कहा कि, "मैंने कई बड़े किरदार निभाए हैं, लेकिन अतिथि भूतो भव में माखन सिंह का किरदार कुछ अलग है। भूत का चित्रण करना बहुत ही रोमांचक था और मुझे उम्मीद है कि, दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया।"

प्रतीक गांधी ने कही यह बात:

वहीं, अभिनेता प्रतीक गांधी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, "अतिथि भूतो भव एक मनोरंजक फिल्म है और भावनाओं से भरी है। मेरा झुकाव स्क्रिप्ट की ओर था, क्योंकि इसकी कहानी अलग थी। अतिथि भूतो भव एक हल्की-फुल्की रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म है, जो दर्शकों से जुड़ेगी और उन्हें फिर से प्यार में विश्वास दिलाएगी।"

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, फिल्म 'अतिथि भूतो भव' में शरमीन सेगल नेत्रा बनर्जी के किरदार में हैं, वहीं दिविना ठाकुर सुचित्रा नाम का किरदार निभा रही हैं। इस वेब सीरीज को हार्दिक गज्जर ने बनाया है। 'अतिथि भूतो भव' 23 सितम्बर को जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT