प्रतीक गांधी और ऐन्द्रिता की फिल्म 'Raavan Leela' का ट्रेलर हुआ रिलीज
प्रतीक गांधी और ऐन्द्रिता की फिल्म 'Raavan Leela' का ट्रेलर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

प्रतीक गांधी और ऐन्द्रिता की फिल्म 'Raavan Leela' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें VIDEO

Author : Sudha Choubey

चर्चित वेब सीरीज '1992 स्कैम' नजर आ चुके अभिनेता प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) काफी समय से अपनी फिल्म 'रावण लीला' (Raavan Leela) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म की घोषणा हाल ही में कुछ दिनों पहले की गई थी। जिसके बाद फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया। मेकर्स ने अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

कैसा है ट्रेलर:

रिलीज हुए इस ट्रेलर की बात करें, तो ट्रेलर की कहानी शुरू होती है, गुजरात के एक गांव से, जहां रामलीला की टीम आई है, नाटक का मंचन करने। इसमें रावण का किरदार निभा रहे अभिनेता और सीता का किरदार निभा रही अभिनेत्री के बीच प्यार हो जाता है। फिल्म का ट्रेलर बहुत शानदार दिखाई दे रहा है। फिल्म में कलाकारों द्वारा बोले गए डायलॉग भी अच्छे हैं।

प्रतीक गाँधी ने शेयर किया पोस्ट:

फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता प्रतीक गाँधी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "रावण लीला (भवई)- आधिकारिक ट्रेलर, इस महान गाथा का पहला वर्ण, आप के लिए। रावण लीला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 1 अक्टूबर को फिल्म सिनेमाघरों में देखें रिलीज होगी।"

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म 'रावणलीला' को धवल जयंतीलाल गाडा ने प्रोड्यूस किया है और हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फिल्म एक अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म 'रावणलीला' में प्रतीक गांधी और ऐन्द्रिता रे के अलावा कई जानेमाने चेहरे भी देखने को मिलेंगे। यह फिल्म ऐन्द्रिता ​की भी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

वहीं अगर अभिनेता प्रतीक गांधी के बारे में बात करें, तो प्रतीक गांधी ने लॉकडाउन के दौरान सोनी लिव पर फिल्ममेकर हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज 'स्कैम 1992' से नाम कमाया है। जो कि, साल 1992 में हुए हर्षद मेहता स्कैम पर आधारित है। इस वेब सीरीज में हर्षद मेहता के किरदार प्रतीक गांधी को काफी पसंद किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT