अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन
अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन Social Media
मूवीज़

पृथ्वीराज सुकुमारन ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, मेकर्स ने जारी किया 'सालार' से फर्स्ट लुक

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ के जाने-माने अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) का आज जन्मदिन है और सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। आज पृथ्वीराज सुकुमारन के फैन्स उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म 'सालार' (Salaar) से पृथ्वीराज सुकुमारन का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

बता दें कि, पृथ्वीराज आज यानी 16 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। ऐसे में पृथ्वीराज सुकुमारन के जन्मदिन के खास मौके पर निर्माताओं ने उनकी आने वाली फिल्म 'सालार' से फर्स्ट लुक फैन्स के बीच जारी कर दिया है। फिल्म के पोस्टर में पृथ्वीराज के दमदार लुक को देखने के बाद फैन्स झूम उठे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेता की तारीफ करते हुए कमेंट्स की बौछार करनी शुरू कर दी है।

मेकर्स ने जारी किया फर्स्ट लुक:

सालार के मेकर्स ने उन्हें सरप्राइज देते हुए फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। जारी किए गए, पोस्टर में पृथ्वीराज रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में अभिनेता के माथे पर काला टीका दिखाई दे रहा है। फिल्म से पृथ्वीराज सुकुमारन के फर्स्ट लुक को जारी करे हुए डायरेक्टर ने कैप्शन दिया, "बेहतरीन अभिनेता पृथ्वीराज को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। 'वर्धराजा मन्नार' के रूप में 'सालार' से अभिनेता का लुक पेश कर रहा हूंवर्धराजा मन्नार।"

200 करोड़ रुपये बजट में बनी है फिल्म:

आपको बता दें कि, 'सालार' में 'बाहुबली' अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रुति हासन भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले है। मेकर्स ने फिल्म से प्रभास का लुक पहले ही जारी कर दिया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। फिल्म में प्रभास और श्रुति की जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए हरकोई बेताब है। इस फिल्म को 200 करोड़ रुपये के बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है।

डबल रोल में दिखेंगे प्रभास:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म सालार में प्रभास के डबल रोल को दो अलग टाइम पीरियड में दिखाया जाएगा। मतलब कहानी भी दो भागों में बंटी हो सकती है। इससे पहले भी प्रभास फिल्म बाहुबली में डबल रोल निभा चुके हैं और अब फैंस इसके लिए भी काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म सालार एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT