रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'गंगूबाई काठियावाड़ी'
रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' Social Media
मूवीज़

रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वो इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। उनकी ये फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। फिल्म के खिलाफ कमाठीपुरा के स्थानीय लोगों ने बैनर-पोस्टर लेकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया।

लोगों ने लगाया ये आरोप:

बता दें कि, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' खिलाफ कमाठीपुरा के स्थानीय लोगों ने आज हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप है कि, जिस तरह से कमाठीपुरा को फिल्म में दिखाया गया है, वह गलत है।

लोगों का कहना है कि, "कमाठीपुरा से उनका 250 साल पुराना रिश्ता है। यहां कई इंजीनियर, पायलट, डॉक्टर रहते हैं, लेकिन फिल्म की वजह से उनकी बदनामी हो रही है।"

रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

फिल्म पर रोक लगाने की मांग:

लोगों ने ये भी आरोप लगाया है कि, "कमाठीपुरा के नाम से बच्चों को नौकरियां नहीं मिलती। इंटरव्यू में भी उनके बच्चों को बुरा-भला सुनना पड़ता है। इन सभी कारणों से लोग फिल्म के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं।"

रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

25 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' सिद्ध लेखक हुसैन जैदी की किताब ''माफिया क्वींस ऑफ मुंबई'' के एक अध्याय पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वहीं फिल्म में उनके साथ अभिनेता अजय देवगन भी नजर आएंगे। ये फिल्म इसी शुक्रवार 25 फरवरी को रिलीज हो रही है।

पहले भी हो चुका है भंसाली की फिल्म को लेकर विवाद:

ये पहली बार नहीं है जब, निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म के रिलीज होने से पहले विवाद किया गया हो। इससे पहले भी जब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज होने वाली थी, तब इस फिल्म को लेकर भी लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था। हालांकि बाद में मामला शांत होने पर लोगों की मांग को पूरा करते हुए इस फिल्म में कुछ बदलाव किए गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT