R Balki film Chup Motion Poster Release
R Balki film Chup Motion Poster Release Social Media
मूवीज़

आर बाल्की की फिल्म 'Chup' का मोशन पोस्टर रिलीज, सनी देओल आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

जाने-माने डायरेक्टर आर बाल्की (R Balki) के अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा को लेकर पहले से ही काफी उम्मीदें थीं। आर बाल्की की मोस्ट अवेटेड आगामी साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म 'चुप' (Chup) को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

सनी देओल ने शेयर किया मोशन पोस्टर:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी आगामी साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म 'चुप' के मोशन पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म के मोशन पोस्टर को सनी देओल के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

अक्षय ने शेयर किया मोशन पोस्टर:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'चुप' का मोशन पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "ये देखने के बाद आप चुप नहीं रह पाएंगे, मेरे पास बहुत सारे सवाल हैं, क्या शानदार पोस्टर है। इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" अक्षय के अलावा पोस्टर महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर शेयर कर जमकर तारीफ की है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें, तो आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फि्ल्म निर्माण होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला कर रहे हैं। वहीं फिल्म के स्क्रिन प्ले और डायलॉग को आर बाल्की, राजा सेन औऱ ऋषि विरमानी द्वारा लिखा गया है। फिल्म में सनी देओल के साथ दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

आर बाल्की ने कही यह बात:

बहुप्रतिक्षित साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म के बारे में बात करते हुए आर बाल्की ने कहा, "चुप एक संवेदनशील कलाकार के लिए एक गाना है और गुरु दत्त उस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। मेरे पास लंबे वक्त से कहानी है और मुझे खुशी है कि, हमने आखिरकार इसे लिखा और इसे लगभग फिल्माया जा चुका है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT