फिल्म 'Dhokha- Round D Corner' का टीजर
फिल्म 'Dhokha- Round D Corner' का टीजर Social Media
मूवीज़

आर. माधवन की फिल्म 'Dhokha- Round D Corner' का टीजर हुआ रिलीज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन (R Madhavan) की अगली फिल्म का नाम 'धोखा: राउंड डी कॉर्नर' (Dhokha: Round D Corner) है। फिल्म में उनके साथ अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई थी, जिसके बाद आज आर. माधवन की फिल्म 'धोखा: राउंड डी कॉर्नर' का टीजर रिलीज किया गया है।

'धोखा: राउंड डी कॉर्नर' का टीजर हुआ जारी:

आर.माधवन की फिल्म 'धोखा: राउंड डी कॉर्नर' का टीजर जारी कर दिया गया है। अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने पहली झलक का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। सामने आये वीडियो में सबसे पहले आवाज सुनाई देती है कि, 'ये गांव की वह बिल्डिंग है, जहां टेररिस्ट छिपा हुआ है।' इसके बाद सभी कलाकारों की झलक दिखाई जाती है।सामने आए फिल्म के टीजर में आर. माधवन के अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार नजर आए हैं। टीजर में इन सितारों की हल्की झलक दिखाई दी है।

कोरोना काल में शुरू हुई थी फिल्म की शूटिंग:

जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन की फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' की शूटिंग कोरोना काल में शुरू हुई थी। टी-सीरीज फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले अभिनेता ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की थी। यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खुशाली कुमार कर रहीं हैं बॉलीवुड डेब्यू:

बता दें कि, कुकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से खुशाली कुमार अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। एक अरबन कपल के एक दिन की जिंदगी पर आधारित ट्विस्ट और टर्न से भरपूर इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में सभी किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे। एक दिन आपका जीवन बदल सकता है और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि, क्या सच है और क्या झूठ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT