आर. माधवन की 'Dhokha' का टीजर हुआ रिलीज
आर. माधवन की 'Dhokha' का टीजर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

आर. माधवन की 'Dhokha' का टीजर हुआ रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर है फिल्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने(R Madhavan) अपनी अगली फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' (Dhokha: Round D Corner) की घोषणा की थी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। हाल ही में फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' का टीजर रिलीज किया गया है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का टीजर काफी दमदार है, जिसमें अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और दर्शन कुमार (Darshan Kumar) भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के टीजर की शुरुआत एक आतंकवादी के बिल्डिंग के अंदर छिपे होने के सीन से होती है।

क्या दिखाया है टीजर में:

वहीं, अगर रिलीज हुए टीजर की बात करें, तो फिल्म के टीजर की शुरुआत में दिखाया गया है कि, एक बिल्डिंग में आतंकवादी छिपे होते हैं। इसके बाद अभिनेत्री खुशाली कुमार कहती हैं कि, 'एक कहानी है सुनोगे...एक बार झूठ और सच कहीं जा रहे थे...तभी झूठ ने सच से कहा कि, गर्मी है नहा लें...तभी दोनों नहाने उतरे और तभी झूठ सच के सारे कपड़े लेकर भाग गया। इसके बाद खुशाली कुमार कहती हैं कि, पूरी दुनिया मेरे पति की बात सच मानती है और मैं उसी सच के जैसे कुएं में खड़ी हूं। फिल्म सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर है।

लॉन्च के दौरान स्टाइलिश लुक में दिखे स्टार कास्ट:

आपको बता दें कि, फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' के टीजर लॉन्च के दौरान आर. माधवन, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार और भूषण कुमार को देखा गया। टीजर लॉन्च के दौरान आर. माधवन, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार कैमरे के सामने पोज देते हुए। टीजर लॉन्च के दौरान ये सभी काफी स्टाइलिश लुक में नज़र आए।

लॉन्च के दौरान स्टाइलिश लुक दिखे स्टार कास्ट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म को डायरेक्ट किया है कूकी गुलाटी ने ये फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बनी है और इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड मूवीज में गुलशन कुमार की बहन खुशाली कुमार डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में आर माधवन और खुशाली कुमार के अलावा अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं। 'धोखा राउंड डी कार्नर' 23 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए बिल्कुल तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT