रजनीकांत की फिल्म Annaatthe के रिलीज डेट की हुई घोषणा
रजनीकांत की फिल्म Annaatthe के रिलीज डेट की हुई घोषणा Social Media
मूवीज़

रजनीकांत की फिल्म Annaatthe के रिलीज डेट की हुई घोषणा, दिवाली पर होगा धमाका

Author : Sudha Choubey

Annaatthe Release Date: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फैन फॉलोइंग हर जगह है। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'अन्नाथे' है। रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) काफी समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी। निर्माता सन पिक्चर्स ने इसकी घोषणा की।

कब रिलीज होगी फिल्म:

सन पिक्चर्स ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। सन पिक्चर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "क्या आप अन्नाथे दीपावली के लिये तैयार हैं?" इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है और यह चार नवंबर, 2021 को रिलीज होगी।

सामने आया नया पोस्टर:

फिल्म के रिलीज डेट के साथ निर्माताओं ने सुपरस्टार रजनीकांत की इस फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। सामने आए इस पोस्टर में रजनीकांत दिखाई दे रहें हैं। हालांकि पोस्टर में उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है। निर्माताओं को उम्मीद है कि, फिल्म का बचा हुआ पूरा कम जल्दी ही पूरा हो जाएगा। जिसके बाद फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन वर्क पूरा करके रिलीज की ओर बढ़ेगी।

ये कलाकार आएंगे नजर:

रजनीकांत स्टारर इस फिल्म के निर्देशक कोरतल्ला शिवा है। इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट लीड एक्ट्रेस नयनतारा और कीर्थि सुरेश नजर आने वाली हैं। फिल्म को सन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म का संगीत डी इमान ने दिया है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग चेन्नई और हैदराबाद में की गई है। ये एक रूरल ड्रामा फिल्म है।

अमेरिका में है रजनीकांत:

बता दें कि, सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अमेरिका में है। रजनीकांत यहां अपना रूटीन चेकअप करवा रहे हैं। हाल ही कुछ दिनों पहले रजनीकांत की अमेरिका के एक क्लीनिक से एक तस्वीर सामने आई थी, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बता दें, हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत की इसी फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के दौरान तबियत बिगड़ी थी। जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT