Uunchai: राजश्री प्रोडक्शन्स ने मिलाया महावीर जैन फिल्म्स से हाथ
Uunchai: राजश्री प्रोडक्शन्स ने मिलाया महावीर जैन फिल्म्स से हाथ Social Media
मूवीज़

"Uunchai" के लिए राजश्री प्रोडक्शन्स ने मिलाया महावीर जैन फिल्म्स से हाथ

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। राजश्री प्रोडक्शन्स ने आज सोमवार को अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आगामी हिंदी फिल्म 'उंचाई' (Uunchai) से जुड़ी एक बड़ी जानकारी शेयर की है। सूरज आर बड़जात्या (Sooraj R Barjatya) द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लिए राजश्री प्रोडक्शन्स महावीर जैन फिल्म्स से हाथ मिलाया है। इस फिल्म का निर्माण महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया राजश्री प्रोडक्शंस के सहयोग द्वारा किया जायेगा।

बता दें कि, राजश्री प्रोडक्शन्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai), शूटिंग शुरू होने के बाद से ही, अपनी अनुभवी स्टार कास्ट के लिए खबरों में बनी हुई है। फिल्म में एक प्रभावशाली स्टार कास्ट है, फिल्म में मुख्य भूमिका के तौर पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher) और बोमन ईरानी (Boman Irani) नजर आएंगे। 'ऊंचाई' राजश्री प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित 60वीं फिल्म होगी। इसे नेपाल, दिल्ली, मुंबई, आगरा, लखनऊ और कानपुर जैसी जगहों पर बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

राजश्री प्रोडक्शन्स ने शेयर किया पोस्ट:

राजश्री प्रोडक्शन्स ने इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए निर्माता के रूप में महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल का स्वागत किया है। महावीर जैन फिल्म उद्योग के दिग्गज हैं और राजश्री परिवार के साथ लंबे समय से संबंध रखते हैं।

सूरज आर. बड़जात्या ने कही यह बात:

यह फिल्म एक ऐसी यात्रा का वादा करती है, जो दोस्ती की बारीकियों को छूती हुई गुजरती है। सूरज आर. बड़जात्या कहते हैं, "फिल्म निर्माण एक टीम वर्क है और अच्छी फ़िल्म तभी बनती है जब पूरी टीम समान सोचती है और समान दृष्टि साझा करती है।"

महावीर जैन ने कही यह बात:

वहीं, राजश्री में उत्साह को प्रतिबिंबित करते हुए महावीर जैन ने कहा कि, "ऊंचाई’ एक फिल्म से ज़्यादा है, यह एक महान अनुभव है! सूरज जी के साथ उनकी फिल्म में जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है। मेरे जीवन की तमन्ना पूरी हुई है! मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT