राम चरण और कियारा आडवाणी 'RC 15' का फर्स्ट लुक रिलीज
राम चरण और कियारा आडवाणी 'RC 15' का फर्स्ट लुक रिलीज Social Media
मूवीज़

राम चरण और कियारा आडवाणी 'RC 15' का फर्स्ट लुक रिलीज, मुहूर्त पूजा में दिखे रणवीर सिंह

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और राम चरण (Ram Charan) जल्द एक साथ फिल्म 'RC 15' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें वो राम चरण के साथ दिखाई दे रही हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक को कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कियारा आडवाणी ने शेयर किया पोस्टर:

हाल ही में अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर 'RC 15' के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। सामने आए इस पोस्टर में कियारा आडवाणी और राम चरण बहुत ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में दोनों स्टार्स के अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद दर्शकों में फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ गई है।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा है, "उत्साह का स्तर परे, मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म के लिए। एकमात्र @shanmughamshankar garu और दिल राजू गरु द्वारा निर्मित मेरे बिल्कुल अद्भुत दोस्त और कोस्टार राम चरण द्वारा निर्देशित होने के लिए मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है। आपके आशीर्वाद, प्यार और शुभकामनाओं से हमारी फिल्म शुरू हो गई है।"

मुहूर्त पूजा में पहुंचे रणवीर सिंह:

हाल ही में फिल्म 'RC 15' की मुहूर्त पूजा रखी गई, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह नजर आए। सुपरस्टार राम चरण की अगली फिल्म जिसे फिलहाल आरसी 15 कहा जा रहा है, की मुहूर्त पूजा में रणवीर सिंह ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान रणवीर सिंह की दो चोटियों के लुक ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। फिल्म की पूजा सेरेमनी में एक्टर चिरंजीवी भी मौजूद थे। कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और राम चरण के साथ फोटो शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "सूट हमें खूब जंच रहे हैं।"

ये कलाकार भी आएंगे नजर:

इस फिल्म को तमिल सिनेमा के शानदार डायरेक्टर शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और राम चरण (Ram Charan) के अलावा सुनील, अंजली, नवीन चंद्रा और जयराम जैसे एक्टर नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक एस. थमन ने दिया है। 'RC15' तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ की जायेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT