फिल्म 'शमशेरा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
फिल्म 'शमशेरा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

फिल्म 'शमशेरा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, रणबीर कपूर और संजय दत्त ने मचाया गदर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का ट्रेलर आज शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है। फिल्म में रणबीर कपूर एक बार फिर से अपने अभिनय से फैंस को दीवाना बनाने के लिए तैयार है, तो वहीं संजय दत्त भी हमेशा की तरह दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आ रहें हैं। संजय दत्त फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आ रहें हैं।

क्या दिखाया है ट्रेलर में:

रिलीज हुए फिल्म 'शमशेरा' के ट्रेलर की बात करे, तो फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों और बहती नदी के बीच लोगों पर हो रहे अत्याचार से होती है। इसके बैकग्राउंड में आवाज आती है- "ये कहानी है उसकी जो कहता था गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हें कोई देता नहीं। आजादी छीननी पड़ती है। ये कहानी है शमशेरा की।"

फिल्म के ट्रेलर में ताबड़तोड़ एक्शन, थ्रीलर और इमोशन देखने को मिला। ट्रेलर में रणबीर के फनी अंदाज के साथ-साथ एक्शन और रोमांस देखने को मिल रहा है। ट्रेलर के आखिरी में खुलासा हुआ है कि, फिल्म 'शमशेरा' का डबल रोल है। एक लूटेरा है, तो दूसरा लोगों का रखवाला है। वहीं, संजय दत्त ब्रिटिशों सिपाही के रूप में हैं, जो लूटेरे रणबीर को कच्चा खाने की तलाश में रहता है। रणबीर और संजय दत्त के बीच फाइट सीन भी जबरदस्त हैं।

संजय दत्त के किरदार ने लूट ली महफिल:

ट्रेलर में संजय दत्त के किरदार ने सबका दिल जीत लिया है। YRF की 'शमशेरा' में संजय दत्त फिल्म में एक खतरनाक दरोगा के किरदार में नजर आ रहे है। इस ट्रेलर में वह कहीं न कहीं रणबीर कपूर पर भी भारी पड़ते हैं। उनके एक्सप्रेशंस से लेकर बॉडी लैंग्वेज तक सब धमाकेदार लगती है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, फिल्म की शूटिंग करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले तैयार की गई है। वाणी कपूर, रणबीर कपूर, संजय दत्त के अलावा फिल्म आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और त्रिधा चौधरी भी नजर आएंगे। 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

चार साल बाद रणबीर की पर्दे पर वापसी:

आपको बता दें कि, अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्मों में चार साल बाद वापसी हो रही है। रणबीर कपूर को आखिरी बार फिल्म 'संजू' में देखा गया था। यह फिल्म एक्टर संजय दत्त की बायोपिक थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। इस साल रणबीर कपूर की दो फिल्में रिलीज होंगी। उनकी रिलीज होने वाली एक फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है, जो 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। वहीं, दूसरी फिल्म 'शमशेरा' है, जो इस साल 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। अब फैंस रणबीर की इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेलर की खासियत:

वहीं, अगर रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर की खासियत की बात करे, तो 'शमशेरा' में वीएफएक्स और धमाकेदार दृश्य हैं। फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग की गई है। इसके डार्क सीन्स और फाइट सीन्स देखने में शानदार लगते हैं। करण मल्होत्रा का निर्देशन कमाल का है। फिल्म में कई ऐसे सीन हैं, जिसे देखने के बाद सिनेमाघरों में तालियों और सीटियों की बौछार होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT