रणदीप हुड्डा की फिल्म 'कैट' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
रणदीप हुड्डा की फिल्म 'कैट' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'कैट' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, जासूस की भूमिका में आएंगे नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जल्द ही फिल्म 'कैट' (CAT) में नजर आने वाले हैं। वो इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा में थे, हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शनदार है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं।

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में:

वहीं, अगर रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर की बात करें, तो एक मिनट 40 सेकेंड के ट्रेलर में पंजाब की ड्रग तस्करी की कहानी को दिखाया गया है। इस ड्रग तस्करी में रणदीप हुड्डा का छोटा भाई फंस जाता है और पुलिस की हिरासत में पहुंच जाता है। ऐसे में पुलिस के अंडर स्पेशल कॉप 'कैट' बनकर रणदीप हुड्डा पंजाब में ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करेंगे।

ट्रेलर में रणदीप हुड्डा की नैचुरल एक्टिंग दिल जीत लेती है। एक बार फिर पंजाब में नशे और अपराध के विषय पर इंडस्ट्री में वेब सीरीज बनाई गई है,अब देखना है कि, कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। कैट' के लेटेस्ट ट्रेलर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म:

वहीं,अगर फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों की बात करे, तो फिल्म 'कैट' में रणदीप, गुरनाम सिंह का किरदार प्ले कर रहे हैं। फिल्म 'कैट' का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ ने किया है।फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा सुविंदर विक्की, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, केपी सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल जैसे एक्टर्स की टोली देखने को मिलेगी। यह सीरीज 09 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी में स्ट्रीम की जाएगी।

आपको बता दें कि, अभिनेता रणदीप हुड्डा फिल्मी दुनिया से लंबे समय से दूर हैं। ऐसे में अब वेब सीरीज 'कैट' के जरिए रणदीप कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, कुछ महीनों पहले 'स्वतंत्र वीर सावरकर' के लिए उनका नया लुक सामने आया था। फिल्म के लिए उन्होंने 18 किलो वजन घटाया गया था। रोल के लिए उनका डेडिकेशन देख फैंस काफी तारीफ कर रहे था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT