'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई रानी
'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई रानी Social Media
मूवीज़

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई रानी, देखें तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) जल्द ही आगामी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (Mrs Chatterjee vs Norway) में नजर आने वाली हैं। वो इन दिनों इस फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए रानी मुखर्जी देश से बाहर के लिए उड़ान भर चुकी हैं। 'मेरे डैड की मारुति' फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली आशिमा छिब्बर रानी की इस फिल्म का निर्देशन करेंगी।

जल्द शुरू करेंगी शूटिंग:

फिल्म से जुड़े सूत्रों को कहना है कि, "रानी मुखर्जी इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां वो अगले दो दिनों में इस फिल्म की शूटिंग को शुरू कर देंगी। जिसके लिए वह करीब एक महीने से अधिक समय के लिए देश से बाहर रहेंगी। उन्होंने इस फिल्म के लिए जबरदस्त तैयारी की है, जिसका खुलासा समय आने पर होगा।"

ऐसी है फिल्म की कहानी:

इस फिल्म में रानी मुखर्जी के शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा सकती है, क्योंकि 'मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' उनके लिए पूरी तरह से ऑथर-बैक्ड रोल है। फिल्म की कहानी नार्वे में 2011 में भारतीय मूल के दंपति के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें नार्वे के अधिकारी दंपति के बच्चों को उनसे अलग कर देते हैं। इस फिल्म की घोषणा रानी ने जन्मदिन के मौके पर की थी। वहीं इस फिल्म को जी स्टूडियो और एम्मे एंट प्रोड्यूस करने वाले हैं।

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई रानी, देखें तस्वीर

रानी मुखर्जी ने कही यह बात:

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा है कि, "मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ एक बेहद खूबसूरत फिल्म है, जिसमें असली कहानी को दिखाया गया है। जिनमें मां का किरदार भी शामिल है, ये आज तक की सबसे बेहतरीन स्क्रिप्ट है जो मैंने अब तक पढ़ी हैं। जैसे ही मैंने इस फिल्म को पढ़ा था, मैंने इसे तुरंत करने का फैसला कर लिया था।"

रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर रानी मुखर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई एक्शन ड्रामा फिल्म 'मर्दानी2' में दिखाईं दी थीं। वहीं अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करे, तो रानी मुखर्जी 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के अलावा फिल्म 'बंटी और बबली 2' में भी नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT