Ranveer Singh 83 trailer will be released tomorrow
Ranveer Singh 83 trailer will be released tomorrow Social Media
मूवीज़

कल रिलीज होगा रणवीर सिंह की '83' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म फिल्म '83' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रणवीर सिंह फिल्म '83' के प्रमोशन की तैयारियों में जुट गए हैं। दर्शकों के बीच फिल्म के प्रति उत्सुकता बनाए रखने के लिए, हर दिन फिल्म से जुड़ा कोई न कोई पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। कुछ दिन पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद ट्रेलर के रिलीज डेट की घोषणा हुई थी। अब ट्रेलर रिलीज होने के ठीक एक दिन पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है।

रणवीर सिंह ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म '83' का नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर को शेयर कर रणवीर ने पहले विश्व कप विजेता भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव से जुड़ी एक खास बात का खुलासा किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कपिल देव ने 1983 में कहा था- बचपन से मेरी मां मुझे सिर्फ एक ही चीज कहती आई है, बेटा जीत के आना, कोई बेस्ट ऑफ शेस्ट ऑफ लक नहीं। बस जीत के आना।" इसी कोट के साथ रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्टर शेयर किया और जानकारी दी कि, कल इस फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज होगा।

ये कलाकार आएंगे नजर:

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

कब रिलीज हुई फिल्म:

आपको बता दें कि, रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है। बता दें कि, हाल ही में कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, अक्किनेनी नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियो, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने फिल्म का क्रमशः तमिल, तेलुगु और मलयालम वर्शन पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT