Dhanush की अगली फिल्म में नजर आएंगी राशि खन्ना
Dhanush की अगली फिल्म में नजर आएंगी राशि खन्ना Sudha Choubey - RE
मूवीज़

Dhanush की अगली फिल्म में नजर आएंगी राशि खन्ना, जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

Author : Sudha Choubey

अभिनेत्री राशि खन्ना (Rashi Khanna) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। राशि खन्ना को इन दिनों लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में मिल रही हैं। अपने काम के सिलसिले में राशि इन दिनों चेन्नई, मुंबई, और हैदराबाद के चक्कर लगा रही हैं। राशि की झोली में इस समय बड़ी फिल्में और डिजिटल प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने राजेश मापुस्कर की फिल्म रुद्र के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और अतुल कुलकर्णी नज़र आएंगे। इसी बीच खबर आई है कि, राशि खन्ना के हाथ साउथ का एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

धनुष की फिल्म में आएंगी नजर:

राशि खन्ना से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, राशि खन्ना जल्द ही अभिनेता धनुष (Dhanush) की फिल्म में नजर आएंगी। राशि जल्द ही वो धनुष स्टारर सन पिक्चर्स प्रोडक्शन की एक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसके लिए उन्हें चेन्नई जाना है।

बताया जा रहा है कि, राशि जल्द ही फिल्म 'तुगलक दरबार', 'अरनमनई 3' और 'भ्रमम' के प्रमोशन शुरू करेंगी। वे फिलहाल मुंबई में राजेश मापुस्कर के निर्देशन में बन रहे फिल्म 'रुद्र' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही है, जो ब्रिटिश शो लूथर का भारतीय रूपांतरण है। इसके बाद वे धनुष के साथ Sk अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। मिथरन जवाहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में म्यूजिक मास्ट्रो अनिरुद्ध का संगीत है, जिन्होंने धनुष के साथ मिलकर ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं हैं।

राशी खन्ना ने कही यह बात:

इस बारे में बात करते हुए राशी खन्ना कहती हैं, "मैं अपने करियर में आज जहां हूं वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है और इसके परिणामस्वरूप उत्तर और दक्षिण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दिलचस्प अवसर मिले हैं। हर तीन चार दिन में अलग अलग शहरों में यात्रा तय करना आसान नहीं है पर मुझे इस बात की बिलकुल भी शिकायत नहीं है, क्योंकि मैं होनहार लोगों के साथ काम करना चाहती हूं और मेरी कला के प्रति मेरे इस जुनून को बरकरार रखता है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT