आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की रिलीज डेट की घोषणा
आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की रिलीज डेट की घोषणा Social Media
मूवीज़

आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की रिलीज डेट की घोषणा, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक जाना-माना नाम है, वो इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। आलिया भट्ट ने अब बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी कदम रख लिया है। वो जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart of Stone) में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली हैं, जिसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। खास बात यह है कि, उनकी यह फिल्म उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के साथ रिलीज होने वाली है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, आलिया भट्ट की फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' 11 अगस्त 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। फिल्म में हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट मुख्य भूमिका में हैं। इसमें जेमी डोर्नन, सोफी ओकोनेडो और मैथियस श्वेघोफर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन टॉम हार्पर ने किया है।

आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। ये वीडियो 2 मिनट 28 सेकंड का है, जिसमें 16 फिल्मों और उनके रिलीज डेट के बारे में जानकारी है। वहीं अगर फिल्म में आलिया की एक्टिंग की बात करें, तो आलिया फिल्म में कीया धवन का रोल अदा करती हुई नजर आएंगी। सामने आए इस वीडियो में आलिया एक बार जैकेट में नज़र आती हैं, जो किसी के लिए अपना गिलास उठाती है। फुटेज में एक बिजी सड़क पर जेमी डोर्नन को भी आप चलते हुए देख सकते हैं।

वहीं, अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट इस साल फिल्म 'रॉकी और रॉनी प्रेम कहानी' में नजर आने वाली है, इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT