फिल्म 'अफवाह' की रिलीज डेट आई सामने
फिल्म 'अफवाह' की रिलीज डेट आई सामने Social Media
मूवीज़

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'अफवाह' की रिलीज डेट आई सामने

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता अनुभव सिन्हा और सुधीर मिश्रा की अगली फिल्म 'अफवाह' (Afwah) है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह पहली बार होगा, जब फिल्म में नवाजुद्दीन और भूमि एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

फिल्म 'अफवाह' की रिलीज डेट की घोषणा:

आगामी थ्रिलर फिल्म 'अफवाह' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 24 फरवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कही यह बात:

फिल्म को लेकर निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि, "अफवाह एक थ्रिलर है जो वर्तमान समय में एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश देती है। मुझे खुशी है कि आखिरकार रिलीज की तारीख आ गई है और मैं वास्तव में इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं। भूमि और नवाज के सुपर-टैलेंटेड कॉम्बो ने इस अपरंपरागत कहानी को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और मुझे यकीन है कि, दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे।"

भूषण कुमार ने कही यह बात:

निर्माता भूषण कुमार ने आगे कहा कि, "अफवाह' भारत की जड़ों में स्थापित एक बहुत ही अनूठी कहानी है और मुझे टीम के साथ जुड़कर वास्तव में खुशी हो रही है। 'अफवाह' की पावर-पैक टीम ने शानदार काम किया है और यह कुछ ऐसा है, जो फिल्म प्रेमियों के देखने लायक होगा। इसे दर्शकों के सामने पेश करने में खुशी हो रही है।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो फिल्म 'अफवाह' के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' और 'हड्डी' भी इस साल रिलीज हो सकती हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की टीकू वेड्स शेरू प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT