फिल्म 'शकीला' का ट्रेलर रिलीज, बोल्ड अवतार में दिखीं ऋचा चड्ढा
फिल्म 'शकीला' का ट्रेलर रिलीज, बोल्ड अवतार में दिखीं ऋचा चड्ढा Social Media
मूवीज़

फिल्म 'शकीला' का ट्रेलर रिलीज, बोल्ड अवतार में दिखीं ऋचा चड्ढा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'शकीला' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने पसंद भी किया। अब उनके इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो गया है। इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन बनी यह फिल्म एडल्ट स्टार शकीला की जिंदगी पर आधारित है।

कैसा है ट्रेलर:

ट्रेलर की शुरुआत एक न्यूज रिपोर्ट से शुरू होती है जिसमें बताया जाता है कि एडल्ट स्टार सिल्क स्मिता ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा है। इसी बीच शकीला (ऋचा चड्ढा) के पिता की मौत की वजह से मां उसे शहर लेकर आ जाती है। मां बेटी शकीला से कहती, ''इस शहर में अगर रहना है, तो मुझे सड़क पर बिकना होगा या फिर तुझे परदे पर।'' इसके बाद वह फिल्मों में काम करना शुरू कर देती है। ट्रेलर में शकीला के फिल्मी शुरुआत से सक्सेस होने तक की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में पकंज त्रिपाठी साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलीम के किरदार की भूमिका निभा रहे हैं।

बता दें कि, फिल्म 'शकीला' के ट्रेलर से स्टोरी तो साफ हो गई है कि, कैसे एक मजबूर गरीब परिवार की लड़की साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में छा जाती है। ऋचा और पंकज दोनों की ही डायलॉग डिलेवरी बहुत ही शानदार है। ऋचा चड्ढा शकीला के किरदार में बिलकुल डूबी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने एडल्ट स्टार की जिंदगी को बिलकुल हूबहू रूप देने की कोशिश की है। ऋचा का ये किरदार देखकर लोगों को डर्टी पिक्चर की विद्या बालन की याद दिला रहा है। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि, डर्टी पिक्चर के बाद से विद्या का फिल्मी करियर बिल्कुल बदल गया।

कब रिलीज होगी फिल्म:

इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश ने किया है। इसमें ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी के अलावा मलयालम एक्टर राजीव पिल्लई भी नजर आएंगे। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 25 दिसंबर को रिलीज होगी। लॉकडाउन के बाद 'शकीला' 1000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT