ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का फर्स्ट लुक जारी
ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का फर्स्ट लुक जारी Social Media
मूवीज़

ऋषि कपूर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का फर्स्ट लुक

Author : Sudha Choubey

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, ऋषि इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे। ऐसे में उनके चरित्र को परेश रावल ने भी चित्रित किया है। फैंस उनकी इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फ‍िल्‍म में देरी हो गई।

फरहान अख्तर ने शेयर पोस्टर:

बॉलीवुड के एक्टर और निर्माता फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का दो पोस्टर जारी किया गया है। सामने आए फिल्म के पहले पोस्टर में ऋषि कपूर दिखाई दे रहें हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में अभिनेता परेश रावल उसी लुक में दिखाई दे रहें हैं। पोस्टर सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने कैप्शन में लिखा है, "एक बेहद खास फिल्म का पोस्टर पेश करते हुए हमें गर्व हो रहा है।"

रिद्धिमा कपूर ने भी शेयर किया पोस्टर:

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "हमें एक बहुत ही खास फिल्म- शर्माजी नमकीन का पोस्टर शेयर करते हुए गर्व महसूस हो रहा है, जिसमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है, जिनके अद्वितीय काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो कर रखेंगे, वो हैं श्रीमान ऋषि कपूर। उनको प्यार, सम्मान और याद करने वाले लाखों फैंस को ऋषि जी के बर्थडे के मौके पर उनकी लास्ट फिल्म का पहला लुक उपहार के रूप में पेश किया जा रहा है।"

जूही चावला भी आएंगी नजर:

बता दें कि, एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और मैकगफिन पिक्चर्स प्रोडक्शन की इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में जूही चावला भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। मेकर्स ने पोस्‍टर जारी करते हुए एक बयान जारी कर ऋषि कपूर को याद किया है और इस फ‍िल्‍म को पूरा करने के लिए परेश रावल का धन्‍यवाद किया है।

ऐसी है फिल्म की कहानी:

वहीं अगर फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की कहानी के बारे में बात करें, तो यह फिल्म 60 साल के ऐसे आदमी की कहानी है जो रिटायरमेंट के बाद कुछ अलग तरह से जीना चाहता है। इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर भी बहुत बेताब थे। हालांकि उनकी ये इच्छा अधूरी रह गई। वहीं फैंस भी ऋषि कपूर के इस आखिरी फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT