रितेश देशमुख और जेनेलिया की फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का ट्रेलर
रितेश देशमुख और जेनेलिया की फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का ट्रेलर Social Media
मूवीज़

रितेश देशमुख और जेनेलिया की फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का ट्रेलर, लंबे समय बाद पर्दे पर साथ आएंगे नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia) फिल्म 'मिस्टर मम्मी' (Mister Mummy) से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। फिल्म की घोषणा ने दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है, जिसके बाद फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है।

फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का ट्रेलर रिलीज:

बता दें कि, रितेश देशमुख और जेनेलिया की फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का फुल ऑफ कॉमेडी और मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। जैसा फिल्म 'Mister Mummy' के नाम से ही पता चलता है, यह फिल्म एक कॉमेडी' का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें, इस फिल्म से लंबे समय के बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा एक ही फिल्म में नज़र आने वाले है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म की कहानी:

शाद अली द्वारा अभिनीत, फिल्म की कहानी रितेश के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी (Riteish Deshmukh) कि कहानी है, जो पुरुष होने के बाद भी प्रेगनेंट हो जाता है और इसी उलट-पलट में पूरी कहानी रची गयी है। दर्शको को इस फिल्म में भरपूर कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। दर्शक इस फिल्म को देखकर खूब लोटपोट होने वाले है।

लंबे समय बाद पर्दे पर दिखेगी रितेश और जेनेलिया की जोड़ी:

आपको बता दें कि, दर्शकों को लंबे समय बाद पर्दे पर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी देखने की मिलने वाली है। बता दें, रियल लाइफ में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा पति-पत्नी है। रितेश और जेनेलिया ने 10 साल डेट करने के बाद 2012 में शादी की थी। रितेश देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं। अब देखना है कि, यह दोनों जोड़ी पर्दे पर क्या कमाल करती है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

वहीं, अगर फिल्म 'मिस्टर मम्मी' की बात करे, तो फिल्म में रितेश देशमुख और जेनेलिया के अलावा अभिनेता महेश मांजरेकर भी नजर आएंगे। फिल्म वो एक डॉक्टर के रूप में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि, ये फिल्म11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT