अब सुपरकॉप राकेश मारिया पर फिल्म बनाएंगे रोहित शेट्टी
अब सुपरकॉप राकेश मारिया पर फिल्म बनाएंगे रोहित शेट्टी Social Media
मूवीज़

अब सुपरकॉप राकेश मारिया पर फिल्म बनाएंगे रोहित शेट्टी, डायरेक्टर ने किया ऐलान

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी फिल्मों को लेकर अच्छे खासे चर्चा में रहते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं। 'सिंघम', 'सिंघम रिटर्न', 'सिंबा', 'सूर्यवंशी' जैसी कॉप बेस्ड मूवी बना चुके रोहित शेट्टी अब रीयल लाइफ कॉप पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने इसकी घोषणा भी कर दी है।

राकेश मारिया पर फिल्म बनाएंगे रोहित शेट्टी:

बता दें कि, डायरेक्टर रोहित शेट्टी मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया (Rakesh Maria) पर बायोपिक फिल्म बनाने वाले हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। इस बायोपिक के लिए रोहित शेट्टी ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है। बायोपिक मारिया के 2020 के संस्मरण 'लेट मी से इट नाउ' पर आधारित होगी। बायोपिक के लिए कास्टिंग की जा रही है।

रोहित शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर राकेश मारिया संग तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिलचस्प प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "राकेश मारिया, वह शख्स जिन्होंने 36 सालों तक आतंक देखा। मुंबई सीरियल ब्लास्ट, अंडरवर्ल्ड का खतरा, 26/11 मुंबई हमला, उनकी यात्रा वाकई लंबी है और मैं इस निडर यात्रा को पर्दे पर लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

कौन हैं राकेश मारिया:

वहीं अगर राकेश मारिया के बारे में बात करे, तो राकेश मारिया मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कई बड़े केस सॉल्व किए हैं। आईपीएस अधिकारी राकेश मारिया ने 1981 बैच से सिविल सेवा परीक्षा पास की। उन्होंने 1993 में पुलिस उपायुक्त (यातायात) के रूप में बॉम्बे सीरियल धमाकों के मामले को सुलझाया। मारिया ने 2003 गेटवे ऑफ इंडिया और जावेरी बाजार दोहरे विस्फोट के मामले को सुलझाया। उन्होंने मुंबई में हुए 26/11 हमले की जांच की जिम्मेदारी भी उन्हें दी गई। मारिया ने जिंदा पकड़े गए एकमात्र आतंकवादी अजमल कसाब से पूछताछ की और मामले की सफलतापूर्वक जांच की।

बायोपिक बनने पर बोले राकेश मारिया:

वहीं, राकेश मारिया ने अपनी बायोपिक बनने को लेकर कहा कि, "यात्रा को फिर से जीना रोमांचक है। रोहित शेट्टी जैसे शानदार निर्देशक बायोपिक का निर्माण कर रहे हैं, यह मेरे लिए वास्तव में खुशी की बात है। पुरानी यादों से अधिक, कठिन चुनौतियों का सामना कर काम करने वाली मुंबई पुलिस के असाधारण काम को लोगों के सामने रखने का यह एक कीमती अवसर है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT