कार्तिक आर्यन ने की 'भूल भुलैया 3' की घोषणा
कार्तिक आर्यन ने की 'भूल भुलैया 3' की घोषणा Social Media
मूवीज़

फिर लौट रहे हैं 'रूह बाबा'! कार्तिक आर्यन ने की 'भूल भुलैया 3' की घोषणा, देखें टीजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वो एक के बाद एक अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा कर रहे हैं और शूटिंग कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों के पसंद भी किया है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। इससे पहले रिलीज हुई कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने अच्छी खासी कमाई की थी। इसी बीच कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें, 'भूल भुलैया 2' की जबर्दस्त सफलता के बाद अब इसके निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा भाग बनाने का फैसला किया है। पिछले कई दिनों से इस फिल्म को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब 'भूल भुलैया 3' की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इसकी घोषणा खुद कार्तिक आर्यन ने एक टीजर शेयर करते हुए दी है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो:

बता दें कि, अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक टीजर शेयर कर इस बात पर मुहर लगा दी है कि, वो जल्द ही दर्शकों को 'भुल भुलैया 3' में नजर आने वाले हैं। 57 सेकंड के टीजर में कार्तिक आर्यन फिर से भूतिया हवेली के अंदर नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलता है। कार्तिक कहते हैं, ''क्या लगा था कहानी खत्म हो गई? दरवाजा, तो बंद होते ही हैं खुलने के लिए।'' इसके बाद इस वीडियो में कार्तिक आगे कहते हैं कि, मैं आत्माओं से बात ही नहीं करता, बल्कि मेरे अंदर आत्माएं आ भी जाती हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म को अनीस बज्मी निर्देशित करने वाले हैं। टी- सीरीज और गुलशन कुमार इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाल रहे हैं। फैन्स मात्र कार्तिक आर्यन के फिल्म के ट्रेलर से ही इसके लिए बेहद एक्साइटेड हो उठे हैं। हालांकि, यह अब तक पता नहीं चली है कि, क्या इस बार की 'भूल भुलैया' में तब्बू का रोल होने वाला है या नहीं।

वहीं अगर फिल्म 'भूल भुलैया 2' की बात करे, तो फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया था। बॉक्स ऑफिस पर न जाने कितने रिकॉर्ड ब्रेक किए थे। धुआंधार इस फिल्म ने कलेक्शन किया था। कार्तिक आर्यन की साल 2022 की इकलौती फिल्म थी जो सुपरहिट हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT