New poster of Ram Charan Teja From RRR
New poster of Ram Charan Teja From RRR Social Media
मूवीज़

RRR: राम चरण तेजा के बर्थडे से पहले रिलीज हुआ एक्टर का जबरदस्त नया लुक

Author : Sudha Choubey

साउथ के जाने-माने डायरेक्टर एस एस राजामौली की पैन-इंडिया फिल्म RRR का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। RRR के निर्माताओं ने अभिनेता राम चरण तेजा के जन्मदिन के अवसर पर उनका पोस्टर जारी कर दिया है। फिल्ममेकर एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है।

राजामौली ने शेयर किया पोस्टर:

फिल्ममेकर एसएस राजामौली ने अपनी अगली फिल्म 'आरआरआर' से अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में एक्टर राम चरण का लुक सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ शेयर किया है। फिल्मकार एसएस राजामौली ने राम चरण का लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "बहादुरी, सम्मान और अखंडता का आदमी, पेश है आपके सामने अल्लूरी सीताराम राजू।"

कैसा है पोस्टर:

इस लुक में एक्टर एक निपुण धर्नुधर के अवतार में नजर आ रहे हैं। राम चरण के हाथों में धनुष है, जिससे वो अर्जुन की तरह निशाना लगाते दिख रहे हैं। राम चरण का ये दमदार अवतार उनके फैंस में नया उत्साह भर रहा है। फिल्म RRR से रिलीज हुए इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्टर रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा है।

जमेगी राम चरण और आलिया की जोड़ी:

बता दें कि, इस फिल्म में राम चरण अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ ऑन स्क्रीन नजर आने वाले हैं। अदाकारा आलिया भट्ट उनके अपोजिट लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म के साथ ही आलिया भट्ट साउथ सिने जगत में कदम रख रही हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, राम चरण की पत्नी सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। सुपरस्टार राम चरण फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। जूनियर एनटीआर का किरदार कोमाराम भीम का है। साथ ही फिल्म में अजय देवगन भी अहम किरदार निभाते दिखने वाले हैं।

सामने आ चुका है आलिया भट्ट का लुक:

राम चरण से पहले आलिया भट्ट के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म से उनका लुक रिलीज किया गया था। तस्वीर में आलिया भट्ट ने पफ-स्लीव्ड ब्रोकेड रेड ब्लाउज के साथ ग्रीन कलर की साड़ी पहन रखी थी। फिल्मकार एसएस राजामौली ने आलिया का लुक पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा था, "रामराजू के इंतजार में बैठी दृढ़ इच्छाशक्ति और मजबूत इरादों वाली सीता की कहानी। आपके समक्ष सीता के रूप में आलिया को प्रस्तुत कर रहा हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT