Sadak 2 Release Date
Sadak 2 Release Date Social Media
मूवीज़

Sadak 2: इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म, सामने आया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

Sadak 2 Release Date: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है। हाल ही में आलिया भट्ट ने फिल्म का पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी भी दी है।

कैसा है पोस्टर:

रिलीज हुई इस पोस्टर में अभिनेता संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर गिटार और बैग लिए सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं। ये किस सफर पर निकले हैं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन पोस्टर काफी शानदार है। आलिया भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है, "सड़क 2, प्यार की राह, 28 अगस्त को DisneyPlusHotstarVIP पर स्ट्रीमिंग होगी।"

कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने जानकारी दी थी कि, 'सड़क 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और आज इस फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई। 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का ये सीक्वल है। इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी नजर आई थी, वहीं 'सड़क 2' में भी ये जोड़ी खास किरदार में दिखाई देगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'सड़क 2' भी रही है। कोरोना की वजह से बाकी अन्य फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज़ किया जा रहा है। 'सड़क 2' भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही रिलीज हो रही है। यह फिल्म इस महीने के अंत में 28 अगस्त को रिलीज हो रही है।

गौरतलब है कि, 'सड़क 2' विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। ये फिल्म पहले 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीज टलती ही जा रही थी और कुछ समय पहले इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया था। इस फिल्म से महेश की 21 साल बाद परदे पर बतौर निर्देशक वापसी करने जा रहे हैं। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म 'कारतूस' थी जो 1999 में रिलीज हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT