Bhoot Police Release on 17 September 2021
Bhoot Police Release on 17 September 2021 Social Media
मूवीज़

इस दिन रिलीज होगी Bhoot Police, नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने किया ऐलान

Author : Sudha Choubey

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) इन दिनों चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। नए पोस्टर से साथ फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील कर दी गई है। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीस और यामी गौतम स्टारर फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' 17 सितम्बर 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इसकी जानकारी अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर जरिए दी है। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में फिल्म चारों मुख्य कलाकार सैफ अली खान, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडीस और अर्जुन कपूर दिखाई दे रहें हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा, "अब बारी है भूतों के डरने की! भूत पुलिस आ रही है 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।"

हिमाचल प्रदेश में हुई है शूटिंग:

बता दें कि, फिल्म में सैफ विभूति नाम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अर्जुन कपूर के किरदार का नाम चिरौंजी है। वहीं जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में कनिका नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी और यामी गौतम माया नाम की लड़की के किरदार में हैं। फिल्म यह एक हॉरर कॉमेडी है और यह चारों फिल्म में घोस्टबस्टर्स के रोल में नजर आएंगे। फिल्म पिछले साल हिमाचल प्रदेश में शूट की गयी थी।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले स्टार कास्ट की बात करें, तो 'भूत पुलिस' हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन के साथ जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम और जावेद जाफरी भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। ये फिल्म 17 सितम्बर 2020 को रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT