'भूत पुलिस' का ट्रेलर हुए रिलीज
'भूत पुलिस' का ट्रेलर हुए रिलीज Social Media
मूवीज़

'भूत पुलिस' का ट्रेलर हुए रिलीज, हंसने और डरने के लिए हो जाइए तैयार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) भी नजर आएंगी। हाल ही में मेकर्स ने 'भूत पुलिस' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

रिलीज हुआ 'भूत पुलिस' का ट्रेलर:

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम जैसे स्टार्स से सजी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सैफ और अर्जुन ढोंगी साधु बने हैं, जो कि भूत भगाने का 'बिजनेस' करते हैं। वहीं अंत तक आते-आते वे खुद भूत से परेशान हो जाते हैं। लगभग तीन मिनट का ये ट्रेलर आपको हंसाएगा भी और डराएगा भी। फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का भरपूर डोज देखने को मिलेगा। रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

अर्जुन कपूर ने शेयर किया ट्रेलर:

फिल्म 'भूत पुलिस' के ट्रेलर को अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "ये हॉरर-कॉमेडी है अनोखा और ट्रेलर भी है नया, भूतों को डरना है, तो जल्दी करो व्यू।#BhootPolice आ राही है 17 सितंबर, डिज्नी हॉटस्टार पर। ट्रेलर अभी देखें!"

घोस्टबस्टर्स के रोल में दिखेंगे कलाकार:

बता दें कि, फिल्म में सैफ विभूति नाम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अर्जुन कपूर के किरदार का नाम चिरौंजी है। वहीं जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में कनिका नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी और यामी गौतम माया नाम की लड़की के किरदार में हैं। फिल्म यह एक हॉरर कॉमेडी है और यह चारों फिल्म में घोस्टबस्टर्स के रोल में नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, भूत पुलिस पवन कृपलानी के निर्देशन में बन रही है। इस खास फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर 17 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। 'भूत पुलिस' को रमेश तोरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब आधिकारिक रूप से साफ हो गया है कि, फिल्म सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर ही रिलीज हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT