Bhoot Police से सामने आया सैफ अली खान का फर्स्ट लुक
Bhoot Police से सामने आया सैफ अली खान का फर्स्ट लुक Social Media
मूवीज़

Bhoot Police से सामने आया सैफ अली खान का फर्स्ट लुक, OTT पर होगी रिलीज़

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) काफी समय से अपनी फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में मेकर्स ने 'भूत पुलिस' से उनका पहला लुक जारी कर दिया है। वो इस मूवी में विभूति का किरदार निभाएंगे। फिल्म के पोस्टर को सैफ अली खान की पत्नी और अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शेयर की है।

करीना कपूर ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि, ये फिल्म जल्द ही डिजिटल प्लटेफॉर्म (Disney + Hotstar VIP) पर रिलीज होगी। हालांकि, रिलीज़ डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। सैफ अली खान के लुक की बात करें, तो वो ब्लैक कपड़ों में गले में माला पहने और हाथों में अजोबी-गरोबी छड़ी पकड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर शातिर मुस्कुराहट है।

सैफ अली खान के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा है, "पैरानॉर्मल से न डरें और विभूति के साथ सेफ महसूस करें।" इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद सैफ के फैंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सैफ के फैंस को उनका ये नया अवतार काफी पसंद आया है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले स्टार कास्ट की बात करें, तो 'भूत पुलिस' हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन के साथ जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम और जावेद जाफरी भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। 'भूत पुलिस' की रिलीज़ डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है, मगर माना जा रहा है कि, फिल्म अगले महीने की शुरुआत में रिलीज़ हो सकती है। 'भूत पुलिस' के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने के संकेत निर्माता रमेश तौरानी ने कुछ दिन पहले दे दिए थे।

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस फिल्म के अलावा सैफ अली खान पीरियड ड्रामा फिल्म 'आदिपुरुष' में नज़र आएंगे। ये फिल्म 'रामायण' का एक रूपांतरण है, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास भगवान राम की भूमिका में हैं, जबकि सैफ ने रावण का किरदार निभाया है। फिल्म में कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT