फिल्म देवरा से सैफ अली खान का लुक हुआ रिवील
फिल्म देवरा से सैफ अली खान का लुक हुआ रिवील Raj Express
मूवीज़

फिल्म देवरा से सैफ अली खान का लुक हुआ रिवील

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • सैफ अली खान के जन्मदिन पर फिल्म देवरा से उनका लुक हुआ रिवील।

  • एनटीआर जूनियर ने रिवील किया देवरा के भैरा नाम के कैरेक्टर का पोस्टर।

  • यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राज एक्सप्रेस। साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल और मैन ऑफ मास कहे जाने वाले एक्टर एनटीआर जूनियर स्टारर फिल्म 'देवरा' अपनी घोषणा के बाद से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। लार्जर दैन लाइफ, बड़े बजट वाली और प्रदर्शन-उन्मुख मनोरंजक फिल्म मानी जाने वाली इस फिल्म में एनटीआर जूनियर के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। सैफ अली खान के जन्मदिन को सेलिब्रेट करते हुए, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने फैंस को एक्टर सैफ अली खान के 'भैरा' नाम के कैरेक्टर से मिलवाया और फिल्म से उनका पहला लुक भी जारी किया।

फिल्म से सैफ अली खान का लुक शेयर करते हुए मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने लिखा, “भैरा, जन्मदिन मुबारक हो सैफ सर! सैफ अली खान के फर्स्ट लुक में उन्हें शांत पानी और पहाड़ियों की पृष्ठभूमि में खड़े देखा जा सकता है। सैफ का लुक निश्चित रूप से 'देवरा' प्रशंसकों के लिए एक बड़ा आश्चर्य बनकर सामने आया है।

Saif Ali Khan Look in Devara

फिल्म 'देवरा' कोराटाला शिव द्वारा निर्देशित, युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है और आर रत्नावेलु सिनेमैटोग्राफर हैं। साबू सिरिल कला प्रमुख के रूप में शामिल हैं और श्रीकर प्रसाद संपादक के रूप में कार्यरत हैं।

बता दें कि इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस जान्हवी कपूर तेलुगु इंडस्ट्री में आगाज करने जा रही हैं। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर सैफ अली खान पिछली बार फिल्म आदिपुरूष में रावण के किरदार में नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT