Bunty Aur Babli 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ी
Bunty Aur Babli 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ी Social Media
मूवीज़

फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का साया, Bunty Aur Babli 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ी

Author : Sudha Choubey

देश के कुछ राज्यों में कोविड-19 मामलों के बढ़ने का असर फिल्म इंडस्ट्री पर दिखना शुरू हो गया है। कुछ राज्‍यों में लॉकडाउन के हालात हैं। ऐसे में फिल्‍मों की रिलीज डेट फिर से टलने लगी हैं। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मोस्ट अवेटेड फिल्म Bunty Aur Babli 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। ये फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी। अब मेकर्स ने ये फैसला किया है कि फिल्म इस डेट पर रिलीज नहीं होगी। यशराज फिल्म इस फिल्म की नई डेट का जल्द ऐलान करेगा।

Bunty Aur Babli 2 की रिलीज डेट बढ़ी:

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "बंटी और बबली 2 को मेकर्स 23 अप्रैल के दिन रिलीज करने वाले थे लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। यशराज बैनर कुछ समय के बाद फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेगा। देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं, जिस कारण बैनर ने यह फैसला लिया है।"

पूरी हो चुकी है फिल्म की शूटिंग:

फिल्म की शूटिंग पिछले साल मार्च में ही पूरी हो चुकी है। लॉकडाउन के चलते ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। ये फिल्म पिछले साल 26 जून 2020 को होनी थी लेकिन नहीं हो पाई। अब इनके फैंस को फिल्म देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। यशराज फिल्मस ने पिछले साल एक पोस्ट के जरिए बताया था कि, "कोरोना वायरस महामारी से संबंधित अनिवार्य दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इसकी शूटिंग पूरी हो गई।"

लंबे समय बाद दिखेगी सैफ और रानी की जोड़ी:

आपको बता दें, साल 2005 में 'बंटी और बबली' रिलीज हुई थी, जिसमे मुख्य किरदार अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी थे। फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था, साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं करीब 11 साल बाद बड़े पर्दे पर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी दिखाई देने वाली है। इनकी आखरी फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT