सैफ अली खान ने लखनऊ में शुरू की 'विक्रम वेधा' की शूटिंग
सैफ अली खान ने लखनऊ में शुरू की 'विक्रम वेधा' की शूटिंग Social Media
मूवीज़

सैफ अली खान ने लखनऊ में शुरू की 'विक्रम वेधा' की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऋतिक फिल्म 'विक्रम वेधा' की शूटिंग अबू धाबी में कर रहे थे, जो पूरा हो गया है। ऋतिक ने अबू धाबी में अपनी आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' के लिए पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। वहीं सैफ अली खान ने लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता ऋतिक रोशन ने अबू धाबी में फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग की हैं। वहीं दूसरी ओर, फिल्म के निर्माताओं ने लखनऊ में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म के दूसरे शूट शेड्यूल का काम शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

सैफ अली खान लखनऊ में इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। इस खबर की पुष्टि भारतीय फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया के जरिए की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, ऋतिक रोशन ने अबू धाबी में शूट खत्म किया, सैफ ने लखनऊ में शूटिंग शुरू कर दी है। विक्रम वेधा का ऋतिक के साथ अबू धाबी में शूट 27 दिन का था। फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

इस फिल्म की है रीमेक:

बता दें कि, विक्रम वेधा इसी नाम से साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे। माधवन ने एक पुलिस वाले विक्रम का किरदार निभाया था, वहीं विजय गैंगस्टर वेधा बने थे। इस फिल्म को पुष्कर गायत्री ने डायरेक्ट किया था।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी:

फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन भूमिका पर आधारित है, जहां एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक साहसी पुलिस वाले के पकड़ में आने से, बचने का जुगाड़ करता है, अपनी लाइफ से जुड़ी एक नई कहानी सुनाता है। फ‍िल्‍म में सैफ अली खान पुल‍िसवाले के रोल में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में ऋतिक और सैफ का दमदार मुकाबला देखने को मिलेगा। तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' के आगामी रीमेक में ये दोनों स‍ितारे एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT