12 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी हॉरर फिल्म साक्षी
12 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी हॉरर फिल्म साक्षी Pankaj Pandey
मूवीज़

12 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी हॉरर फिल्म साक्षी

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में डायरेक्टर एंड प्रोड्यूसर अजय राम ने रिया फिल्म्स के प्रस्तुतकर्ता सरदार कृष्ण सिंह गुप्ता की मौजूदगी में अपनी हॉरर फ़िल्म ‘साक्षी’ की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले टेलीविजन के कलाकार मधुमिता बिस्वास और विक्रम मस्ताल ने मीडिया से बातचीत की।

फिल्म की एक्ट्रेस मधुमिता विश्वास सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘पवित्र बंधन’ में नज़र आ चुकी हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म के हीरो विक्रम मस्ताल ‘रामायण’ में हनुमान के रूप में नज़र आ चुके हैं। मधुमिता विश्वास छत्तीसगढ़ राज्य के राजिम की रहने वाली हैं और बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण से प्रभावित होकर बतौर अभिनेत्री इंडस्ट्री में सफल होना चाहती हैं। वह निर्देशक अजय राम के साथ पहले भी उनकी पिछली फिल्म ‘सस्पेंस’ में काम कर चुकी हैं।

फिल्म के हीरो विक्रम मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पास एक छोटे से गांव के निवासी हैं लेकिन उनकी किस्मत ने उन्हें बॉलीवुड का रास्ता दिखा दिया। वह एक मार्शल आर्टिस्ट व शूटर हैं। वे फिल्म ‘साक्षी’ में लीड रोल में नजर आएंगे और एक साल के लंबे लॉकडाउन के बाद सिनेमा हॉल में इस फ़िल्म की रिलीज के लिए उत्साहित हैं जिसके लिए उन्होंने सरकार का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि फ़िल्म साक्षी में शिवा और कॉमेडियन नरेंद्र बेदी ने भी अभिनय किया है और यह फिल्म 12 फरवरी 2021 को भारत के सभी सिनेमाघरों रिलीज़ होगी।

12 फरवरी 2021 को भारत के सभी सिनेमाघरों रिलीज़ होगी साक्षी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT