सलमान खान ने पूरी की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग
सलमान खान ने पूरी की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग Social Media
मूवीज़

सलमान खान ने पूरी की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, शेयर की पोस्ट

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे बड़े नामों में से एक है। बड़े पैमाने पर नायक को उसके उत्साही प्रशंसकों द्वारा उसकी हड़ताली स्क्रीन उपस्थिति और शक्तिशाली प्रदर्शन के कारण प्यार किया जाता है। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक खबर सामने आई है, अभिनेता की नई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसकी जानकारी सलमान खान ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म से एक तस्वीर भी शेयर की है। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' एक एक्शन-कॉमेडी है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

बता दें कि, सलमान खान जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले है। फिल्म ने फैंस के बीच चर्चा पैदा कर दी है,क्योंकि इसमें उन्हें एक बड़े नए अवतार में दिखाया गया है। सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, बॉलीवुड के सुल्तान ने ट्विटर पर खबर साझा की और प्रशंसकों की उत्सुकता को शांत करने के लिए फिल्म से एक तस्वीर पोस्ट की है और फिल्म ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सामने आई इस तस्वीर में सलमान खान बहुत ही प्यारे लग रहें हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म 'किसी का भाई किसी' की जान एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े, और वेंकटेश शामिल हैं। यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी तत्व होने का वादा किया गया है जिसकी एक सलमान खान की फिल्म से उम्मीद की जाती है - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन। किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 के दौरान स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

सलमान खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर 25 जनवरी को जारी किया था। टीजर को सबसे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के साथ थिएटर्स में रिलीज किया गया था। थोड़ी देर बाद 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर को यूट्यूब पर भी जारी कर दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT