सलमान खान ने शुरू की 'राधे' की शूटिंग
सलमान खान ने शुरू की 'राधे' की शूटिंग Social Media
मूवीज़

सलमान खान ने शुरू की 'राधे' की शूटिंग, दमदार अंदाज में दिखे भाईजान

Author : Sudha Choubey

देश मे कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना कोरोना वायरस से संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। अर्थव्यस्था को देखते हुए धीरे-धीरे लॉकडाउन को अनलॉक भी किया जा रहा है। ऐसे में काफी समय से बंद शूटिंग भी फिर से शुरू कर दी गई है। महामारी को ध्यान में रखते हुए अधिकतर फिल्मों की शूटिंग विदेशों में पूरी की जा रही है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग को लेकर भी अब बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग शुरु कर दी है। इस बात का जानकारी सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

सलमान खान ने शेयर की जानकारी:

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने इसको लेकर अपने सोशल मीडिया के जरिए एक फोटो शेयर की है। यह तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग के दौरान की है।इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने बताया कि, एक बार फिर 'राधे' की शूटिंग शुरू हो गई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "साढ़े 6 महीने बाद शूट पर वापसी करके अच्छा लग रहा है।" सलमान खान के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Salman Khan resumes Radhe shoot after over six months

सेट पर पूरी सावधानी बरतने पर सलमान ने दिया जोर:

बता दें कि, सलमान खान की फिल्म 'राधे' के प्रोडक्शन टीम के करीबी सूत्र ने बताया, "पूरी टीम का कोविड -19 टेस्ट किया गया है, जिसमें कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है। दूसरा टेस्ट अभिनेता और प्रमुख टीम के सदस्यों सहित सेट के करीब रहने वाले लोगों का होगा। कर्मचारियों को एक विशेष वीडियो के माध्यम से नियमों के बारे में बता दिया गया है, ताकि अंतिम क्षणों में भ्रम की स्थिति पैदा न हो। सलमान ने सेट पर पूरी सावधानी बरतने पर जोर दिया है। उनके सुझाव पर सेट पर एक डॉक्टर के अलावा एक विशेष टीम मौजूद रहेगी।

इस फिल्म की शूटिंग एनडी स्टूडियो में हो रही है। इसके अलावा 15 दिन का पैच वर्क करने का भी काम महबूब स्टूडियो में किया जाना है। शूटिंग के लिए विशेष ख्याल रखा जा रहा है। रोज मुंबई के बाहरी इलाके में आने से बचने के लिए एक होटल बुक किया गया है। शूटिंग के दौरान क्रू का बाहरी लोगों से मिलने की अनुमति नहीं है। शूटिंग के दौरान क्रू लगातार यहीं रहेगा।

गौरतलब है कि, प्रभु देवा निर्देशित फिल्म 'राधे' इसी ईद के मौके पर रिलीज की जानी थी। यदि लॉकडाउन खत्म हो भी जाता है, तो अब इस ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT