26 जनवरी को ZEE5 पर प्रीमियर होगी ‘सैम बहादुर’
26 जनवरी को ZEE5 पर प्रीमियर होगी ‘सैम बहादुर’ Raj Express
मूवीज़

26 जनवरी को ZEE5 पर प्रीमियर होगी ‘सैम बहादुर’

Author : Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • हमारे दर्शक राष्ट्र की भावना से मेल खाने वाली अनकही कहानियों को पसंद करते हैं।

  • फिल्म एक सच्चे नायक को एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि है।

  • सैम बहादुर की कहानी उन सभी के लिए एक महान प्रेरणा का स्रोत बनेगी, जो इसे देखेंगे।

राज एक्सप्रेस। एक्टर विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर’ का विशेष प्रीमियर डिजिटल प्लेटफार्म ZEE5 पर 26 जनवरी को किया जाएगा। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला के RSVP प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, यह फिल्म वॉर बायोपिक, सैम मानेकशॉ के अद्भुत जीवन की कहानी है, जिसमें उनके शुरुआती दिनों में सेना प्रमुख बनने से लेकर उनकी सेवानिवृत्ति तक, उनकी शानदार यात्रा की विशेष उपलब्धि और उनकी जीत की खोज शामिल है। विक्की कौशल के साथ एक शानदार कास्ट, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब, और अन्य शामिल हैं।

ZEE5 के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा ने कहा, “हर भारतीय के लिए गणतंत्र दिवस का एक गहरा महत्व है और हम इस वर्ष 26 जनवरी को 'सैम बहादुर' का डिजिटल प्रीमियर करने में अत्यधिक गर्व महसूस कर रहे हैं। हमारे दर्शक राष्ट्र की भावना से मेल खाने वाली अनकही कहानियों को पसंद करते हैं और हम उन्हें प्रासंगिक और प्रभावशाली मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह फिल्म एक सच्चे नायक को एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि है। रोनी स्क्रूवाला प्रोडक्शंस के साथ हमारा सहयोग अत्यंत अद्वितीय रहा है और इससे हमें तेजस और सैम बहादुर जैसी एक के बाद एक राष्ट्रभक्ति भरी फिल्में प्रदान करने में मदद मिली है। सिनेमाघरों में सैम बहादुर की सफलता के बाद, हमें विश्वास है कि दर्शक हमारे मंच पर भी इस फिल्म को देखने का आनंद उठाएंगे।"

निर्देशक मेघना गुलज़ार ने साझा किया, "इस जीवनी नाटक फिल्म को बनाना मेरे जीवन को बदल देने वाला अनुभव रहा है और मैं इसे एक आशीर्वाद मानती हूं। सैम बहादुर की कहानी उन सभी के लिए एक महान प्रेरणा का स्रोत बनेगी, जो इसे देखेंगे। मुझे पहले से ही पता था कि विकी कौशल इस भूमिका के लिए सही चयन हैं, जो अद्वितीय प्रामाणिकता और समर्पण के साथ चरित्र में सहजता से ढल जाते हैं। मेरा दृढ़ विश्वास है कि आदर्श और रोल मॉडल कालातीत होते हैं, और यदि किसी ने सच्चाई, धार्मिकता और ईमानदारी से जीवन जीया है, तो वह कभी भी शैली या समय से बाहर नहीं जा सकता है। मुझे इस अनकही कहानी को ZEE5 के माध्यम से एक बड़े दर्शक समूह के सामने लाने पर अत्यंत गर्व है, और मुझे उम्मीद है कि यह उनके साथ उतनी ही गहराई से जुड़ेगी, जितनी गहराई से मेरे और सैम बहादुर की पूरी टीम के साथ जुड़ी है।"

अभिनेता विक्की कौशल ने कहा, "सैम मानेकशॉ का किरदार निभाना बेहद गर्व और सम्मान से भरी एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। ऐसे बहादुर और प्रतिष्ठित व्यक्तित्व के किरदार को निभाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है और मैं उस प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं, जो प्रशंसकों ने नाटकीय रिलीज के दौरान चरित्र को दिया गया है। ZEE5 पर फिल्म का डिजिटल प्रीमियर कहानी को व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगा, इसलिए मुझे हमारे राष्ट्र की अमर भावना को श्रद्धांजलि के रूप में 75वें गणतंत्र दिवस पर सैम बहादुर को प्रस्तुत करने पर गर्व है। यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह दर्शकों के साथ एक साझा यात्रा है और मुझे आशा है कि वे इस अद्वितीय कहानी में प्रेरणा पाएंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT