सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' का मोशन पोस्टर Out
सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' का मोशन पोस्टर Out Social Media
मूवीज़

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' का मोशन पोस्टर Out, इस दिन होगी रिलीज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था। जिसे काफी पसंद किया गया था, अब इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म 'शाकुंतलम' के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

'शाकुंतलम' का मोशन पोस्टर रिलीज:

बता दें कि, सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। यह फिल्म दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज की जा रही है। महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से प्रेरित फिल्म राजा दुष्यंत और शकुंतला की प्रेम कहानी दिखाएगी। फिल्म 'शाकुंतलम' में राजा दुष्यंत के किरदार में देव मोहन नजर आएंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर में इन दोनों किरदारों की झलक दिखायी गयी है।

इन भाषाओं में बनाई जा रही है फिल्म:

बता दें कि, फिल्म 'शाकुंतलम' गुनासेखर द्वारा लिखित और निर्देशित है और गुना डीआरपी टीमवर्क्स के बैनर तले नीलिमा गुना द्वारा निर्मित है। दिल राजू, नीलिमा गुना और हर्षिता रेड्डी द्वारा निर्मित पौराणिक फिल्म में उन्नत वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल किया गया है और इसमें मणि शर्मा का म्यूजिक होगा। कालिदास के एक लोकप्रिय भारतीय नाटक 'शकुंतला' पर आधारित यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में बनाई जा रही है।

फिल्म में सामंथा और देव मोहन के अलावा फिल्म में अल्लू अरहा, सचिन खेड़ेकर, कबीर बेदी, डॉ. मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला, जिशु सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि, फिल्म 'शाकुंतलम' में देव मोहन, राजा दुष्यंत की भूमिका निभाते हैं, जबकि अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा राजकुमार भरत के रूप में दिखाई देंगी। अभिनेता कबीर दूहन सिंह आगामी महाकाव्य नाटक में राजा असुर के रूप में दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT