वेब सीरीज 'सिटाडेल' की टीम को ज्वाइन करेंगी सामंथा
वेब सीरीज 'सिटाडेल' की टीम को ज्वाइन करेंगी सामंथा Social Media
मूवीज़

वेब सीरीज 'सिटाडेल' की टीम को ज्वाइन करेंगी सामंथा, वरुण धवन संग बनेंगी एक्ट्रेस की जोड़ी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों चर्चा में हैं। वो अपने लुक्स और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच सामंथा रुथ प्रभु से जुड़ी खबर आई है कि, सामंथा वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) की टीम को ज्वाइन करेंगी। इसकी जानकारी अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। बता दें, इस सीरीज में उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ बनेगी।

अमेजन प्राइम वीडियो ने शेयर किया पोस्ट:

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सामंथा के वेब सीरीज 'सिटाडेल' से जुड़ने की अनाउंसमेंट की है। इस अनाउंसमेंट के साथ इस सीरीज में सामंथा की एक पिक्चर भी शेयर की गई है। जिसमें सामंथा लैदर जैकेट, सनग्लासेस और ब्लैक जींस में एजेंट की तरह नजर आ रही हैं। अमेजन प्राइम वीडियो ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, "मिशन चालू है। हम सिटाडेल की इंडियन इंस्टॉलमेंट को रोल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।"

इंडियन रीमेक का हिस्सा है सिटाडेल:

रुसो ब्रदर्स की मशहूर हॉलीवुड वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) की इंडियन इंस्टॉलमेंट को लेकर एक्ट्रेस का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसे में अब ये बात कन्फर्म हो गयी है कि, सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' के इंडियन रीमेक का हिस्सा हैं। सीरीज की ऑफिसियल जानकारी सामने आने के बाद फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

साइंस फिक्शन बताई जा रही है वेब सीरीज:

मिली जानकारी के अनुसार, इससे पहले बीते महीने में अभिनेता वरुण धवन को लेकर वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि, ये सीरीज एक साइंस फिक्शन वेब सीरीज बताई जा रही है। सामंथा और वरुण धवन का 'सिटाडेल' (Citadel) वेब सीरीज से फर्स्ट लुक पहले ही शेयर किया जा चुका है।

सामंथा रुथ प्रभु ने जताई खुशी:

वहीं, सामंथा रुथ प्रभु ने सीरीज से जुड़ने पर खुशी जताते हुए कहा कि, "द फैमिली मैन 2 में काम करने की वजह से इस टीम के साथ जुड़ना मेरे लिए घर वापसी करने जैसा है। पहली बार वरुण के साथ काम करने को मिल रहा है, जो एक जिंदादिल कलाकार हैं और अपने आसपास के माहौल को खुशनुमा रखते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT