आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'ओम: द बैटल विद इन' में नजर आएंगी संजना सांघी
आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'ओम: द बैटल विद इन' में नजर आएंगी संजना सांघी Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'ओम: द बैटल विद इन' में नजर आएंगी संजना सांघी

Author : Sudha Choubey

हाल में कुछ दिनों पहले अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'ओम: द बैटल विद इन' की घोषणा की गई थी। यह एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। निर्देशक टीनू वर्मा के बेटे निर्देशक कपिल वर्मा अपनी फिल्म 'ओम- द बैटल विद इन' के लिए मुख्य अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे, उनकी तलाश अब पूरी हो गई। अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन पर घोषित हुई उनकी इस फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री के रूप में संजना सांघी को चुना गया है।

बता दें कि, फिल्म 'ओम- द बैटल विद इन' के निर्माता अहमद खान ने संजना का चुनाव उनकी फिल्म 'दिल बेचारा' में काम देखकर ही किया है। इसी साल ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म में संजना ने किजी बासु का किरदार निभाया जो कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। यह फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म होने की वजह से चर्चा में रही। दर्शकों ने तो इस फिल्म को हाथों हाथ लिया, लेकिन समीक्षकों से इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया ही मिली।

तरण आदर्श ने किया ट्वीट:

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोमवार को ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा, "आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी...'ओम: द बैटल विद इन' में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट संजना सांघी नजर जाएगी। फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित है, जी स्टूडियोज, अहमद खान और शायरा खान द्वारा निर्मित है। भारत के तीन शहरों और एक अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी।"

फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने कही यह बात:

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए संजना ने बताया कि, यह रोल किसी भी सामान्य भारतीय लड़की के जैसा है जो जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है। इस फिल्म में संजना को काफी ऐक्शन करने का भी मौका मिलेगा जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। इसके लिए संजना को खास ट्रेनिंग और तैयारियां भी करनी होंगी जो उन्होंने शुरू भी कर दी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT