KGF Chapter 2
KGF Chapter 2 Social Media
मूवीज़

KGF Chapter 2 : मेकर्स का खुलासा, इस दिन करेंगे अधीरा का लुक जारी

Author : Sudha Choubey

KGF Chapter 2 : साउथ अभिनेता यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' की अपार सफलता के बाद अब फैंस को 'केजीएफ चैप्टर 2' का बेसब्री से इंतजार है। केजीएफ चैप्टर 1 ने साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब निर्देशक प्रशांत नील इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजय दत्त खलनायक अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म से अभिनेता यश का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका, दर्शक अब संजय दत्त के फर्स्ट लुक का इंतजार कर रहें। अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि फिल्म से संजय दत्त लुक कब सामने आएगा इसकी तारीख की घोषणा हो गई है।

इस दिन रिलीज होगा संजय दत्त का लुक :

बता दें कि, एक्सेल एंटरटेनमेंट और निर्माता रितेश सिधवानी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि, "29 जुलाई 2020 को 'केजीएफ 2' से 'अधीरा' का लुक रिलीज होगा। इसी दिन अभिनेता संजय दत्त का जन्मदिन है, तो फिल्म के मेकर्स उनके चाहने वालों को बड़ा तोहफा देंगे।" ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर #KGFChapter2 ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म के लिए बेसब्र हैं लोग :

पहले पार्ट में यश अहम किरदार में नज़र आए थे, जिन्होंने रॉकी भाई का किरदार निभाया था। अब लोग फिर से रॉकी भाई का इंतजार कर रहे हैं और इंटरनेट पर इसकी इतनी दीवानगी है कि, लोगों ने 'केजीएफ-2' के कई फेक ट्रेलर भी जारी कर दिए हैं। यश की अत्यधिक प्रभावशाली परफॉर्मेंस के कारण, केजीएफ: चैप्टर 1 को हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनल पर अपने सैटेलाइट प्रीमियर के दौरान काफी सफलता हासिल हुई थी।

संजय दत्त ने शेयर की पोस्ट :

फिल्म के पोस्टर रिलीज होने की जानकारी संजय दत्त ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, 'केजीएफ: चैप्टर 2' में उनका लुक 29 जुलाई को सुबह 10 बजे रिवील होगा। पोस्टर शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, "क्रूरता का अनावरण।" एक्टर का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

संजय दत्त नकारात्मक भूमिका में :

अभिनेता संजय दत्त, जिन्होंने 'पानीपत' में अफगान राजा अहमद शाह अब्दाली के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए वाहवाही हासिल की। वो फिर से 'केजीएफ चैप्टर 2' में अपनी नकारात्मक भूमिका के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता इस एक्शन ड्रामा फिल्म में अधीरा नामक व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे।

यह कलाकार आएंगे नजर :

'KGF चैप्टर 2' में संजय दत्त, यश और एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और विजय किरगांडुर द्वारा निर्मित है। फिल्म 2020 में स्क्रीन पर हिट होने वाली है, हालांकि निर्माताओं ने इसकी तारीख का खुलासा नहीं किया है। 'KGF चैप्टर 2' में अपने नेगेटिव किरदार के अलावा संजय दत्त 'सड़क 2' में भी दिखाई देंगे, जिसमें आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

सोशल मीडिया पर हुआ #KGFChapter2 ट्रेंड

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT