Sanjay Dutt, Sadak 2 Dubbing
Sanjay Dutt, Sadak 2 Dubbing Social Media
मूवीज़

इलाज के लिए जाने से पहले संजय दत्त करेंगे Sadak 2 की डबिंग का पूरा काम

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की सेहत ने उनके परिवार और फैंस को चिंता में डाल दिया है। बीते हफ्ते ही संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से खबर सामने आई कि, वह लंग कैंसर से पीड़ित हैं। अस्पताल से ये खबर भी आई है कि, संजय दत्त स्टेज 4 के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं, जिसके इलाज के लिए वह जल्द ही विदेश रवाना हो सकते हैं। इसी बीच खबर आई है कि, संजय दत्त इलाज के लिए जाने से पहले वो अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' की डबिंग का काम पूरा करके जाएंगे।

'सड़क 2' का काम खत्म कर इलाज के लिए जाएंगे संजय दत्त:

समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ बातचीत में फिल्म की प्रोडक्शन टीम के सूत्रों ने बताया, "ब्रेक पर जाने से पहले संजय डबिंग का काम पूरा करेंगे। उनका बहुत थोड़ा सा काम बचा हुआ है और वह उसे पूरा करके जाएंगे।"

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अनाउंस भी किया था कि, वह मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए कुछ दिनों का ब्रेक ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सड़क 2' में उनके हिस्से की डबिंग का कुछ काम अधूरा है, जिसे खत्म करके वह अपने इलाज के लिए रवाना होंगे। कहा जा रहा है कि, अगले सप्ताह तक डबिंग का काम खत्म कर लिया जाएगा और उसके बाद वह मेडिकल ब्रेक पर चले जाएंगे।

सांस लेने में दिक्कत होने पर पहुँचे अस्पताल:

आपको बता दें कि, पिछले शनिवार यानी 8 अगस्त को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे संजय दत्त। गले में लिक्विड जमा थी, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। ऐसा शक था कि, कहीं कोरोना न हो, लेकिन यह टेस्ट नेगेटिव आया। वह घर आ गए और सोमवार को उनके टेस्ट रिपोर्ट ने एक बुरी खबर से सबको चौंका दिया। संजय दत्त इस वक्त स्टेज 4, लंग कैंसर से जूझ रहे हैं।

महेश भट्ट की वापसी:

फिल्म 'सड़क 2' से दो दशक बाद महेश भट्ट निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी बेटी आलिया और पूजा भट्ट भी हैं। 'सड़क 2' 1991 में आई हिट फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है, जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट ने अभिनय किया था।

महेश भट्ट की 'सड़क 2' का ट्रेलर यूट्यूब पर लॉन्च होने के बाद एक दिन में 44 लाख से भी अधिक डिसलाइक्स मिले हैं। फिल्म के First Look की घोषणा के बाद से ट्विटर पर #BoycottSadak2 भी ट्रेंड कर रहा है। यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT