संजय मिश्रा और विवान स्टारर कोट 26 मई को होगी रिलीज
संजय मिश्रा और विवान स्टारर कोट 26 मई को होगी रिलीज Raj Express
मूवीज़

संजय मिश्रा और विवान स्टारर कोट 26 मई को होगी रिलीज

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में संजय मिश्रा और विवान शाह स्टारर फिल्म कोट का ट्रेलर लॉन्च मीडिया के बीच किया गया। इस मौके पर विवान शाह, संजय मिश्रा, सोनल झा, पूजा पांडे, बादल राजपूत, नवीन प्रकाश, गगन गुप्ता और अभिषेक चौहान सहित फिल्म के मुख्य कलाकार मौजूद थे। अक्षय दित्ती द्वारा निर्देशित और कुमार अभिषेक, पीनू सिंह, अर्पित गर्ग और शिव आर्यन द्वारा निर्मित फिल्म कोट एक दिलचस्प कहानी के साथ एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

इवेंट में मौजूद फिल्म के निर्माता कुमार अभिषेक ने कहा, "हम फिल्म कोट के ट्रेलर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से बेहद रोमांचित हैं। हमने बहुत मेहनत की है और यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि हमें लोगों से अब सराहना मिल रही है। हमें विश्वास है कि हमारी फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर जरूर खरी उतरेगी।"

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की हीरोइन पूजा पाण्डेय की बहन शालिनी पाण्डेय भी मौजूद थी। शालिनी पाण्डेय ने अपनी बहन को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें अपनी बहन पर काफी गर्व है और वो चाहती हैं कि उनकी बहन इसी तरह आगे बढ़ती रहे।

इवेंट में मौजूद संजय मिश्रा से जब पूछा गया कि उन्होंने फिल्म में काफी पुराने और गंदे कपड़े पहने हुए हैं, इस पर संजय मिश्रा ने कहा," गरीब इंसान के कपड़े ऐसे ही होते हैं, ये कोई मुगले आजम के कपड़े थोड़े ही हैं जो इन पर लंबी बातचीत की जाए।"

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस फिल्म के लिए पहली पसंद पूजा पाण्डेय की बहन शालिनी पाण्डेय थी लेकिन जब मेकर्स ने पूजा की तस्वीरें देखी तो उन्होंने शालिनी को रिप्लेस कर पूजा पाण्डेय को फाइनल कर लिया।

बता दें कि ब्रांडेक्स एंटरटेनमेंट फिल्म कोट के विपणन और वितरण को संभाल रहा है और यह फिल्म 26 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT