संजय मिश्रा की फिल्म 'Woh Teen Din' का ट्रेलर रिलीज
संजय मिश्रा की फिल्म 'Woh Teen Din' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

संजय मिश्रा की फिल्म 'Woh Teen Din' का ट्रेलर रिलीज, रिक्शावाले के किरदार में आएंगे नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। संजय मिश्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वो तीन दिन' (Woh Teen Din) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद अब उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। राज आशू के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संजय मिश्रा एक बार फिर से अपने धांसू और अनोखे किरदार से छाने वाले हैं।

'वो तीन दिन' का ट्रेलर हुआ रिलीज:

बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा की फिल्म 'वो तीन दिन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। संजय मिश्रा ने ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म की कहानी एक मेहनती रिक्शावाले के इर्द-गिर्द घूमती है।

संजय मिश्रा ने शेयर किया पोस्ट:

संजय मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'वो तीन दिन' का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "Woh3Din प्रफुल्लित करने वाले क्षणों, कठिनाइयों और कड़ी मेहनत से भरी एक यात्रा है। हम आपको इसके टुकड़े और टुकड़ों के साथ पेश करते हैं। 30 सितम्बर, 2022 को आपके पास आ रहा है।"

क्या दिखाया है ट्रेलर में:

वहीं अगर रिलीज हुए फिल्म 'वो तीन दिन' के ट्रेलर की बात करे, तो ट्रेलर की शुरआत में जहां संजय मिश्रा की आवाज़ उनके किरदार का नाम बता रही है। वहीं स्क्रीन यह बता रही है कि, फिल्म फाल्कन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 में दिखाई गई थी। साथ ही, फिल्म ने लेटिटूडे फिल्म अवार्ड्स 2021 में गोल्ड मेडल भी हासिल किया था।

कब रिलीज होगी फिल्म:

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों की बात करे, तो इस फिल्म में संजय मिश्रा के अलावा चंदन रॉय सान्याल और राजेश शर्मा जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 30 सितम्बर को सिनेमा घरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT