तेलुगु फिल्म Hit के हिंदी रीमेक में दिखेंगे सान्या मल्होत्रा-राजकुमार राव
तेलुगु फिल्म Hit के हिंदी रीमेक में दिखेंगे सान्या मल्होत्रा-राजकुमार राव Social Media
मूवीज़

तेलुगु फिल्म Hit के हिंदी रीमेक में दिखेंगे सान्या मल्होत्रा-राजकुमार राव

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • तेलुगु की सुपरहिट फिल्म Hit का बनेगा हिंदी रीमेक

  • फिल्म के लिए टी-सीरीज़ और दिल राजू आए साथ

  • सान्या मल्होत्रा और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में आएंगे नजर

Hit Hindi Remake: तेलुगु की सुपरहिट फिल्म Hit का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। फिल्म की तैयारियां शुरू हो गई है। टी सीरीज और साउथ के दिलदार फिल्म निर्माता दिल राजू ने इस फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। पिछले दिनों खबर आई थी कि, एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को तेलुगु की ब्लॉकबस्टर फिल्म Hit के हिंदी रीमेक के लिए साइन किया गया है। अब इस फिल्म की हीरोइन का नाम भी फाइनल हो गया है।

कॉप ड्रामा होगी फिल्म:

तेलुगु की ब्लॉकबस्टर फिल्म Hit के हिंदी रीमेक में अभिनेता राजकुमार राव के साथ सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की जोड़ी लॉक हो चुकी है। निर्माता टी-सीरीज़ और दिल राजू प्रोडक्शंस ने टीम में सान्या का स्वागत किया है। फिल्म का निर्देशन शैलाश कोलानू करेंगे, जिन्होंने ओरिजनल फिल्म का निर्देशन किया था। यह एक थ्रिलर कॉप ड्रामा होगी। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं सान्या:

सान्या मल्होत्रा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सान्या ने कहा, "मैंने हिट देखी और वास्तव में फिल्म की अवधारणा को पसंद किया। जब मुझे यह फिल्म ऑफर हुई तो मैंने तुरंत स्वीकार कर लिया। यह एक विशाल दर्शक वर्ग की एक बहुत ही मजेदार और दिलचस्प कहानी है। मैं इसे लेकर खुश हूं और राज के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।"

ऐसा होगा राजकुमार राव का किरदार:

जानकारी के अनुसार, फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस अफसर का किरदार निभाने जा रहे हैं। ओरीजनल फिल्म के निर्देशक डॉ. शैलेश कोलानू ही इसका हिंदी रीमेक भी निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक पुलिस अफसर की कहानी है, जो लापता महिलाओं की तलाश करता है। राजकुमार राव इससे पहले फिल्म 'तलाश' में भी पुलिस अधिकारी का किरदार कर चुके हैं। उस फिल्म में उन्होंने आमिर खान के सहायक का किरदार निभाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT