Atrangi Re Trailer
Atrangi Re Trailer Social Media
मूवीज़

सारा, अक्षय और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीज, लव ट्राएंगल से मचेगा धमाल

Author : Sudha Choubey

Atrangi Re Trailer: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया था, अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

कैसा है ट्रेलर:

ट्रेलर की बात करें, तो फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक मंडप से होती है, जिसमें कुछ लोग विशु को एक बोरे में पकड़कर लाते हैं और उनकी शादी रिंकू से जबरन कराई जाती है। रिंकू यानी सारा की एंट्री कुछ लोगों के ऊपर बोतले फेंकने से होती है। वह इस जबरिया शादी के खिलाफ है और अपनी पसंद से शादी करना चाहती है, लेकिन धनुष से उनकी जबरन शादी होती है। ये दोनों की मर्जी के खिलाफ होती है। रिंकू तो अक्षय कुमार (शहजाद) से प्यार करती है। जिसके बाद ये मामला और भी उलझ जाता है। सारा अली खान का किरदार रिंकू अक्षय और धनुष के बीच ऐसी उलझी हुई है कि, वो सुलझना ही नहीं चाहती है।

ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ ये पोस्टर:

फिल्म का ट्रेलर रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े 2 पोस्टर शेयर किए हैं। दोनों ही पोस्टर बेहद मजेदार है, जहां पहले पोस्टर में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष तीनों अतरंगी अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं, दूसरे पोस्टर में धनुष दूल्हा और सारा अली खान दुल्हन के लुक में स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में खास बात ये है कि सारा स्टेज पर जयमाला पहने सोती हुईं नजर आ रही हैं तो धनुष मुस्कुराते दिख रहे हैं।

हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि डायरेक्टर आनंद एल राय की यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर ही रिलीज होगी। 'अतरंगी रे' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। ये पहला मौका है जब अक्षय, सारा और धनुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साउथ स्टार धनुष लंबे समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। बता दें, फिल्म में सारा अली खान रिंकू नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जबकि धनुष के किरदार का नाम विशू है। फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT