विक्की कौशल की Immortal Ashwatthama
विक्की कौशल की Immortal Ashwatthama Social Media
मूवीज़

विक्की कौशल की 'Immortal Ashwatthama' से बाहर हुईं सारा अली खान, इस एक्ट्रेस ने ली जगह

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की जब से घोषणा की गई है, तब से ही सुर्खियों में है। पिछले दिनों खबर आई थी कि, ये फिल्म बंद कर दी गई है, जिसके बाद अब ये फिल्म दोबारा शुरू होने जा रही है। फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाली थी। इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, सारा अली खान इस फिल्म से बाहर हो गई हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान को रिप्लेस करने का फैसला लिया गया है। मेकर्स की माने, तो फिल्म में विक्की कौशल के अपोजिट किसी ऐसी एक्ट्रेस को कास्ट होना था जो, उनसे उम्र में बड़ी नजर आए और सारा में वह चीज मेकर्स को नजर नहीं आ रही थी। ऐसे में इस फिल्म से सारा अली खान बाहर हो गई है। हालांकि, पहले फिल्म में यंग फीमेल कैरेक्टर को दिखाना था, इसलिए सारा को साइन किया गया था। वहीं, अब जब कहानी में बदलाव किया, तो इसी के साथ एक्ट्रेस में भी बदलाव किया।

ये एक्ट्रेस आएंगी नजर:

खबरों के मुताबिक, मेकर्स को फिल्म में विक्की कौशल के अपोजिट एक ऐसी लड़की चाहिए, जो दिखने में उनसे बड़ी हो। वहीं, सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स ने सामंथा रुथ प्रभु के नाम पर मुहर लगाई है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। फिल्म की कहानी महाभारत के किरदार अश्वत्थामा पर आधारित है। फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका और अगले साल फिल्म रिलीज होने की संभावना है।

वहीं, अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार फिल्म 'अतरंगी रे' में धनुष के अपोजिट नजर आई थीं। वहीं, विक्की कौशल फिल्ममेकर मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग में बिजी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT